ताज़ा खबर :
prev next

वैकमा वैलफैयर फाउन्डेशन की टीम ने जरूरतमंदों में बांटे गर्म कपड़े

गाज़ियाबाद। वैकमा वैलफैयर फाउन्डेशन की टीम द्वारा आज गरीब बच्चों के बीच गर्म कपड़ों का वितरण किया गया। बढ़ती ठंड को ध्यान में रखकर सड़कों पर और झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले गरीबों की हालत को समझते हुए वैकमा वैलफैयर संस्था ने अनुपयोगी कपड़ों को गरीब बच्चों में वितरित कर दिया। गर्म कपड़े प्राप्त कर गरीब बच्चों के चेहरे खिल उठे।
इस बीच वैकमा वैलफैयर के फाउन्डर सुनील नेगी ने बच्चों को शिक्षा के लिए भी प्रेरित किया और भविष्य में भी सेवा मूलक कार्यो से जुड़ी परम्परा और कर्तव्य का निर्वहन करते रहने की बात कही। वैकमा फाउन्डेशन की सदस्य सौम्यता सिंह ने कहा कि स्वच्छता और पर्यावरण के साथ-साथ मानवीय सरोकारों के प्रति वैकमा सदैव प्रयत्‍‌नशील और सजग रहा है।
बताते चलें कि वैकमा वैलफैयर  द्वारा हर वर्ष जरूरतमंदों के बीच गर्म कपड़ों का वितरण किया जाता है। वैकमा वैलफैयर के अध्यक्ष सुनील नेगी  का कहना है कि  शहर के जो लोग अपने पुराने कपड़े बांटने के लिए देना चाहते हैं तो वे लोग 9971516196 पर संपर्क कर सकते हैं। इस मौके पर वैकमा वैलफैयर की तरफ से फाउन्डर सुनील नेगी, रिटायर्ड कैप्टन चन्दन सिंह, सौम्यता सिंह, आशा, राजेश, पंकज नेगी , पी एस ढैला, अविनाश कुमार आदि  लोगों ने अपनी भागीदारी निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *