ताज़ा खबर :
prev next

डकैती को चोरी में दर्ज करने पर ग्रामीणों ने थाने में किया हंगामा

गाज़ियाबाद। ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत विजय बिहार कॉलोनी में पिछले सप्ताह डेयरी संचालक के साथ हुई घटना के मामले का अभी खुलासा भी नहीं हो पाया था, कि बीती रात एक बार फिर खानपुर जप्ती में किसान के यहां डकैती की घटना को अंजाम देकर बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। पुलिस द्वारा डकैती की उक्त घटना को चोरी में दर्ज करने के कारण आज सुबह ग्रामीणों संग थाने पहुंचे पीडि़त पक्ष ने अपना कड़ा विरोध जताया है।
उल्लेखनीय है कि गांव खानपुर जप्ती में परिवार सहित रहने वाले किसान चेतराम खारी पुत्र हरिराम खारी के परिजन रविवार रात जब अपने-अपने कमरों में सोयक हुए थे, इसी दौरान रात के लगभग 12 बजे खट-पट की आवाज सुनकर देखा तो उसके कमरे की बाहर से कुंडी लगी हुई थी। इससे पहले कि चेतराम कुछ समझ पाता तभी उसके पुत्र अमित खारी ने घर में बदमाश घुस जाने की बात कहते हुए शोर मचाया। तभी घर में घुसे 6-7 नकाबपोश सशस्त्र बदमाशों ने उसके तीनों पुत्रों अमित, संजीत, कपिल व पुत्रवधुओं को बंधक बना लिया।
संजीत ने किसी तरह दरवाजा खोलकर एक बदमाश को दबोचने के लिए पहली मंजिल से छलांग लगा दी मगर बदमाशों ने तमंचे की बट से वार करते हुए उसे फिर से बंधक बना लिया, जबकि अमित पर गोली चलाने से वह बाल-बाल बच गया। करीब डेढ़ घंटे तक उत्पात मचाने के बाद बदमाश घर में रखे 5 लाख रुपये की नकदी व लाखों रुपए के कीमती जेवरात लेकर फरार हो गए। बाद में किसी तरह गेट खुलने के बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। आरोप है कि पुलिस ने उक्त घटना को चोरी की धाराओं में दर्ज किया है।
थाने पहुंचे ग्रामीणों ने मचाया हंगामा
गांव खानपुर जप्ती में हुई डकैती की उक्त घटना को पुलिस द्वारा चोरी की धाराओं में दर्ज करने से पीडि़त पक्ष के बीच रोष  व्याप्त है। विरोध में आज सुबह दर्जनों ग्रामीणों संग थाने पहुंचे पीडि़त पक्ष ने पुलिस के समक्ष हंगामा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *