ताज़ा खबर :
prev next

जन कल्याण समिति ने की रेप आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

गाज़ियाबाद। ‘मेरी आवाज सुनो’ जन कल्याण समिति ने रेप की घटनाओं के खिलाफ विशेष कानून बनाए जाने और फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई के बाद 15 दिन के अन्दर फांसी दिए जाने की मांग को लेकर डीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा है। समिति ने अपने ज्ञापन में  राष्ट्रपति से गुहार लगाई है कि वह दुष्कर्म मामलों के आरोपियों की दया याचिका स्वीकार न करें जिससे उन्हें ट्रायल का मौका मिलता है।
समिति ने कहा कि निर्भया केस के बाद सख्त कानून बना जिससे लग रहा था कि इस तरह के मामलों में कमी आएगी। अपराधियों के दिलों में डर होगा। लेकिन ऐसी घटनाएं रूकने का नाम ही नहीं ले रही है।
समिति ने मांग की है कि ऐसी घटनाओं के लिए विशेष सख्त कानून बनाया जाए जिससे कोई अपराधी न बच पाएं। अपराधी की उम्र चाहे कितनी भी हो लेकिन फांसी के फंदे से न बच सके। फास्ट ट्रैक कोर्ट में रोजाना सुनवाई कर अधिक से अधिक अपराधियों  को 15 दिन में फांसी की सजा सुना दी जाए।
ज्ञापन देने वालों में पंडित आरडी शर्मा, डॉ. संजीव त्यागी, भक्ति सिंह, विनय कुमार, प्रदीप चौधरी, जगदीश शर्मा, पूजा शर्मा, कामिनी भदौरिया, सोनी शर्मा, कपिल शर्मा, धर्मवीर, प्रीति शर्मा, रेनू सिंह, प्रीति श्रीवास्तव, गीता चौधरी, रश्मि सिंह, बबीता शर्मा, नीलम त्यागी, रजनी चौधरी, पूनम चौधरी, सुनीता, अनिता त्यागी, स्वाति भाटी आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *