ताज़ा खबर :
prev next

इंदिरापुरम में 5 लोगों की मौत मामले में राकेश वर्मा गिरफ्तार, ढाई बजे पुलिस की प्रेस कांफ्रेंस

गाज़ियाबाद। इंदिरापुरम में मंगलवार को घटी दिल दहला देने वाली घटना में आरोपी राकेश वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पांच लोगों की हत्या-आत्महत्या मामले में आरोपी राकेश वर्मा को गाजियाबाद के मोहन नगर से गिरफ्तार किया है। दोपहर ढाई बजे इस पूरे मामले पर पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जानकारी देगी।

आपको बता दें कि इंदिरापुरम के वैभव खंड स्थित फ्लैट की दीवारों पर एक सुसाइड नोट लिखा मिला जसमें आर्थिक तंगी के साथ-साथ राकेश वर्मा को हत्या-आत्महत्या के पीछे का कारण बताया गया था।जिसके बाद मामले की छानबीन के लिए गाजियाबाद पुलिस ने तीन टीमें बनाईं और राकेश वर्मा की तलाश में जुट गई।

उधर, इस पूरे मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से छलांग लगाने वालों में दो महिलाएं और गुलशन वासुदेव नाम का एक पुरुष था। बताया गया कि दोनों महिलाएं गुलशन की पत्नी थीं। बाद में पता चला कि दूसरी महिला संजना गुलशन की मैनेजर थी। गुलशन जीन्स कारोबार करता था जिसे संजना देखती थी। हालांकि पुलिस ने जब संजना के परिवार वालों से बात की तो मामला कुछ और ही सामने आया।

मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखने वाली संजना का शादी से पहले नाम गुलशन था। संजना के भाई फिरोज ने पुलिस को बताया कि डेढ़ साल पहले उसकी बहन गुलशन ने जीन्स कारोबारी गुलशन वासुदेव से शादी कर ली और अपना नाम बदलकर संजना रख लिया। फिरोज ने बताया कि शादी करने के बाद वह परिवार के साथ रहने लगी हालांकि पहले से ही शादीशुदा और दो बच्चों के पिता गुलशन वासुदेव के परिवार को दोनों की शादी के बारे में जानकारी नहीं थी।

इस मामले में पुलिस ने 302 ओर 306 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस अभी भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। बुधवार दोपहर तक रिपोर्ट आने की संभावना है जिसके बाद और भी खुलासे हो सकते हैं।

क्या है पूरा मामला- 
इंदिरापुरम इलाके के वैभव खंड से मंगलवार (3 दिसंबर) सुबह एक अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से तीन लोगों ने छलांग लगा दी। छलांग लगाने वालों में एक पति और उसकी दो पत्नियां शामिल थीं। इनमें से पति और एक पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी पत्नी को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

उधर, फ्लैट के भीतर दो बच्चों और एक खरगोश की लाश भी मिली थी। इसके साथ ही घर की दीवारों पर सुसाइड नोट लिखा था जिसपर हत्या-आत्महत्या का आरोप राकेश वर्मा पर लगाया गया। इसके अलावा कुछ बाउंस चेक और नोट भी दीवार पर चिपकाए गए थे। फ्लैट से सल्फास की गोलियां भी मिली थीं। इस पूरी घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *