ताज़ा खबर :
prev next

गरीबों का हक मार रहे हैं केजरीवाल, पीएम आवास योजना नहीं होने दी दिल्ली में लागू – नरेंद्र मोदी

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मैदान में मैदान में उतर गए हैं। आज कड़कड़डूमा स्थित सीबीडी ग्राउंड में पीएम मोदी ने पहली जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के लोगों के मन में क्या है, ये बताने की जरूरत नहीं, ये आज साफ-साफ दिख रहा है। अपने भाषण में पीएम ने आम आदमी पार्टी की सरकार पर भी जमकर हमला किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, पिछले 5 साल में इतना सारा काम देश में हुआ, गरीबों को रहने के लिए घर मिले, लेकिन दिल्ली की सरकार यहां के गरीबों को रहने के लिए घर नहीं देना चाहती। पीएम आवास योजना यहां की सरकार की वजह से लागू नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि 5 साल में 2 करोड़ घर केंद्र सरकार ने गरीबों के लिए देश भर में बनाए। इसमें से एक भी घर दिल्ली सरकार की वजह से यहां नहीं बन पाया।

पीएम ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार पर हमला करते हुए कहा, जब तक यह लोग बैठे रहेंगे, तब तक ये दिल्ली के लोगों की भलाई के कामों में रोड़े अटकाते ही रहेंगे, रुकावट डालते रहेंगे, क्योंकि वो सिवाय राजनीति के कुछ जानते ही नहीं हैं। अपने संबोधन में पीएम ने आगे कहा, लोकसभा चुनाव में दिल्ली के लोगों ने एक-एक वोट से भाजपा की ताकत बढ़ाई। सातों सीटें देकर दिल्ली के लोगों ने बता दिया था कि वो किस दिशा में सोच रहे हैं। देश बदलने में दिल्ली के लोगों ने बहुत मदद की है। अब दिल्ली के लोगों का वोट अपनी दिल्ली को भी बदलेगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली सिर्फ एक शहर नहीं हैं, बल्कि ये हमारे हिंदुस्तान की धरोहर है। ये भारत के भिन्न भिन्न रंगों को एक जगह समेटे हुए एक जीवित परंपरा है। यह दिल्ली सब का स्वागत करती है, सत्कार करती है।

प्रधानमंत्री ने कहा, यह चुनाव दिल्ली के इसी गौरव को 21वीं सदी की पहचान और शान देने के संकल्प का है। यह चुनाव एक ऐसे दशक का पहला चुनाव है, जो 21वीं सदी के भारत का और 21वीं सदी में भारत की राजधानी का भविष्य तय करने वाला है। उन्होंने कहा कि 8 फरवरी को पड़ने वाला आपका हर वोट सिर्फ सरकार बनाने के लिए नहीं, बल्कि इस दशक में दिल्ली के विकास को नई ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए होगा। पीएम ने आगे कहा, ”भारतीय जनता पार्टी, जो अपने हर संकल्प को पूरा करती है, जो कहती है, वो करती है। भाजपा, जिसके लिए देश का हित, देश के लोगों का हित सबसे ऊपर है। भाजपा, जो नकारात्मकता में नहीं बल्कि सकारात्मकता में भरोसा रखती है।”

अपने मित्रों और परिजनों को *हमारा गाज़ियाबाद के व्हाट्सएप न्यूज़ ग्रुप* से जोड़ने के लिए यह लिंक शेयर करें। https://chat.whatsapp.com/8YNhSMv65CX3dLKLfcwqqX

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *