ताज़ा खबर :
prev next

शाहीन बाग के हमलावर और आम आदमी पार्टी पर बोले केजरीवाल – दोषी है तो मिले कड़ी सजा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी (आप) से जुड़े होने की बात से इनकार किया है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत में केजरीवाल ने बीजेपी पर दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अगर कपिल (गुर्जर) के “आप” के साथ संबंध हैं, तो उसे कड़ी सजा दी जानी चाहिए। चुनाव से पहले ये बीजेपी का राजनीतिक स्टंट है।

दरअसल मंगलवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया था कि कपिल गुर्जर के संबंध आम आदमी पार्टी से हैं। क्राइम ब्रांच ने यह खुलासा कपिल के मोबाइल फोन में मिली कई तस्वीरों के आधार पर किया था। बीजेपी और विरोधी अरविंद केजरीवाल से इसी संबंध में सवाल पूछ रहे हैं।

केजरीवाल ने आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘अब बीजेपी के पास कुछ बचा नहीं है, दिल्ली में इतना अच्छा काम हुआ है उसके काउंटर में बीजेपी के पास कुछ भी नहीं है। पहले सारी पार्टियां इकट्ठी होकर आईं, हमें हराने के लिए- बीजेपी, एलजेडी, जेडीयू, अकाली दल, आरजेडी, एसपी, बीएसपी, इन सारी पार्टियों का एक ही मकसद है, केजरीवाल को हराना। दिल्ली में जो काम चल रहा है, उसे रोकना. 200 सांसद, 70 मंत्री, 11 मुख्यमंत्री, अमित शाह जी खुद, ये सारे लोग इकट्ठे होकर कोशिश की, लेकिन वो नहीं चला। फिर उन्होंने मुझे गालियां देनी शुरू की, केजरीवाल आतंकवादी है, केजरीवाल ठग है, केजरीवाल रावण है, केजरीवाल गद्दार है, केजरीवाल देशद्रोही है, सब कुछ किया, वो भी नहीं चला।’

आप के संयोजक ने कहा कि, ‘अब आखिर में उन्होंने दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल किया। कल (मंगलवार) उन्होंने आरोप लगाया कि हम लोगों ने गोलीबारी कराई.., हमारी औकात है इस तरह से शूटिंग कराने की। हम इस तरह से काम करते हैं, आरोपी कपिल गुर्जर के पिता और उनकी फैमिली ने भी कह दिया कि उनका आम आदमी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। तस्वीरें तो कोई भी किसी के साथ खिंचवा सकता है। केजरीवाल ने कहा कि उसे (कपिल गुर्जर) कड़ी से कड़ी सजा दो। आम आदमी पार्टी से उसका जरा सा भी लिंक है तो उसकी दो साल की सजा बनती है, लेकिन उसे चार साल की सजा दो। अमित शाह जी… ऐसे षडयंत्र (साजिश) करते हैं। चुनाव के 48 घंटे पहले। अब आपके पास कुछ नहीं बचा तो पुलिस को खड़ा कर के… इस तरह की.. हरकत कर रहे हैं।

अपने मित्रों और परिजनों को *हमारा गाज़ियाबाद के व्हाट्सएप न्यूज़ ग्रुप* से जोड़ने के लिए यह लिंक शेयर करें। https://chat.whatsapp.com/8YNhSMv65CX3dLKLfcwqqX

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *