ताज़ा खबर :
prev next

शर्मनाक – सनकी आशिक ने इकतरफा प्यार में युवती को जिंदा जलाया, एक हफ्ता बाद हुई दर्दनाक मौत

महाराष्ट्र के वर्धा जिले में पट्रोल डालकर जिंदा जलाए जाने वाली महिला प्रोफेसर ने आखिरकार एक हफ्ते बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया। पिछले हफ्ते 24 साल की पीड़ित को एकतरफा प्यार करने वाले सनकी आशिक ने बीच सड़क पर जिंदा जला दिया था। इस हमले में पीड़िता 40 प्रतिशत जल चुकी थी। पीड़िता की हालत बिगड़ने के बाद दो दिन पहले ही वेंटीलेटर पर शिफ्ट किया गया था। कई सर्जरी होने के बावजूद उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ था। बेटी की मौत से गुस्साए परिजनों ने आरोपी को उनके हवाले करने की मांग की है। पिता ने कहा है कि उनकी बेटी के कातिल को उन्हें सौंपा जाए वह उसे खुद सजा देंगे।

जानकारी के मुताबिक आरोपी विकेश नगराले ने महिला प्रोफेसर पर उस वक्त हमला किया था, जब वह राज्य परिवहन की बस से नीचे ही उतरी थी। आरोपी ने उससे सिर और चेहर पर पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी और मौके से फरार हो गया। आरोपी बाइक लेकर आया था और उसने उसी से पेट्रोल निकाला था। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने किसी तरह आग को बुझाया और महिला प्रोफेसर को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल पहुंचाया।

हिंगणघाट के पुलिस निरीक्षक सत्यवीर बंडीवार ने कहा, डॉक्टर ने सोमवार सुबह छह बजकर 55 मिनट पर महिला प्रोफेसर को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि महिला की मौत के बाद किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए अस्पताल के आसपास सुरक्षा एहतियातन कड़ी कर दी गई है। कई स्थानीय लोगों, महिलाओं और कॉलेज छात्रों ने आरोपी को मौत की सजा देने की मांग करते हुए वर्धा में गत गुरुवार को मार्च निकाला था। राज्य सरकार ने मामले में जाने माने वकील उज्ज्वल निकम को विशेष सरकारी वकील नियुक्त किया है।

प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी ने एकतरफा मोहब्बत के चलते इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। जांच में पता चला है कि आरोपी और पीड़िता पूर्व में एक-दूसरे के परिचित थे, लेकिन बाद में दोनों के बीच दोस्ती टूट गई थी। इसी बात से खफा होकर विकेश ने बदला लेने के लिए महिला प्रोफेसर को जिंदा जलाने का साजिश रची थी।

पुलिस ने आरोपी विकेश को नजदीक के गांव से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को आठ फरवरी तक रिमांड पर पुलिस को सौप दिया है। एक निजी फर्म में काम करने वाले आरोपी के बारे में पुलिस को पता चला है कि वह शादीशुदा है और उसका एक सात महीने का बेटा भी है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *