ताज़ा खबर :
prev next

2022 के विधानसभा चुनावों में 351 सीटें जीतकर आएगी समाजवादी पार्टी – अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा है। फतेहपुर नगर पालिका की चेयरमैन नज़ाकत खातून की बेटी की निकाह सेरेमनी में शामिल होने पहुंचे पूर्व सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को झाड़ू लगाना और जानवरों की सुरक्षा करना बहुत अच्छा लगता है, लेकिन उनकी सरकार ये दोनों काम नहीं कर पा रही है। इस दौरान अखिलेश यादव 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनावों को लेकर भी बड़ा दावा किया है।

गंगा को साफ करने के सरकार के दावे पर चुटकी लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि गंगा मइया अपने आप साफ हो रही है और इन्हें साफ करने का दावा बेबुनियाद है। भाजपा द्वारा नाले पर सेल्फी खींचकर केवल जनता को गुमराह करने का काम किया जा रहा है।

इसके अलावा अखिलेश यादव ने कहा कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी किसी के साथ समझौता नहीं करेगी। हालांकि उनका कहना था कि एडजेस्टमेंट तो हो सकता है, लेकिन समझौता किसी से नहीं होगा। साथ ही उन्‍होंने दावा किया है कि समाजवादी पार्टी अकेले दम पर 351 सीटें जीतकर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

अपनी जान को खतरा बताने वाले बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि जब लोगों को सांड से डर लगता है तो उन्हें भी डर लगता है। अखिलेश यादव का कहना है कि भाजपा सीता मां से डरी हुई है। इसलिए वह सीता मां को छोड़कर केवल जय श्री राम का नारा दे रही है। हम तो जय सियाराम और जय राधेश्याम बोलते रहते हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने पर समाजवादी पार्टी जातीय जनगणना का काम जरूर कराएगी और एक बार जातीय जनगणना का काम पूरा हो जाने पर हिन्दू-मुसलमान की बात हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी।

यही नहीं, केंद्र सरकार द्वारा बुलेट ट्रेन चलाए जाने के मामले पर अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र सरकार को जय महाकाल नाम से कलकत्ता से दिल्ली तक बुलेट ट्रेन चलानी चाहिए, जिससे इस क्षेत्र के गरीबों को भी बुलेट ट्रेन में चलने का मौका मिल सके।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *