ताज़ा खबर :
prev next

15 करोड़ हैं मुसलमान पर 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे – AIMIM नेता वारिस पठान का विवादित बयान

एआईएमआईएम के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता वारिस पठान ने कर्नाटक के गुलबर्गा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया है। वारिस पाठन ने बिना नाम लिए कहा कि पर 15 करोड़ (मुसलमान) है मगर 100 करोड़ (हिंदुओं) पर भारी पड़ेंगे, ये याद रख लेना। वारिस पठान ने जब यह बयान दिया तो उस समय वहां हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी भी मौजूद थे।

एक जनसभा को संबोधित करते हुए वारिस पठान ने कहा कि गुजरात में हमारी मां-बहनों की इजजत लूटी गई और बच्चों को मारा गया वो किस शाखा से आते थे। जामिया और शाहीन बाग में जो पिस्तौल लेकर चला गया वो किसी की बात सुनकर चला गया और किस शाखा से आया था जवाब तो दे दो मुझे।

उन्होंने कहा कि अगर उनके पास अल्फाज है तो हमारे पास भी वो जुबान है जो उन्हें मुंह तोड़ जवाब दे सकती है। वो हमारी जुबान की आतिशबाजी का मुकाबला नहीं कर सकते हैं। हमने ईंट का जवाब पत्थर से देना सीख लिया है, मगर अब इक्ट्ठा होकर चलना होगा।

पठान ने कहा कि आजादी लेनी पड़ेगी और जो चीज मांगने से नहीं मिलती उसको छीन कर लेना होगा। अब वक्त आ गया है हमको बोला जाता है कि मां-बहनों को आगे भेज दिया है। अभी तो हमारी शेरनियां बाहर निकली है तो पसीने छूट गए अगर हम साथ में आ गए तो सोच लो क्या होगा।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *