ताज़ा खबर :
prev next

चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध के बाद आया Jio का वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग एप JioMeet

59 चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकल फाॅर वोकल आह्वान पर रिलायंस जियो ने JioMeet नाम से एक मुफ्त वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग एप्लिकेशन शुरू की है, जिसमें कई फीचर्स हैं। भारत में घर से काम करने वाले लाखों लोगों के लिए यह काफी कामगर साबित हो सकता है। गूगल प्ले स्टोर पर पहले ही इसे 1 लाख से अधिक लोग डाउनलोड कर चुके हैं। जियो मीट वन टू वन या फिर एक साथ 100 लोगों तक को आपस में जोड़ सकता है।

ऐसे कर सकते हैं साइन अप

जियो मीट को यूज करना काफी आसान है। इसे आप मोबाइल नंबर या ईमेल आईडी डालकर साइन अप कर सकते हैं। इसमें एचडी वीडियो और ऑडियो की सुविधा उपलब्ध है। यह एप इनवाइट पर भी काम करता है। यानी आप एप्लीकेशन को डाउनलोड किए बिना इन्विटेशन लिंक पर क्लिक कर ब्राउजर पर एप को ओपन कर सकते हैं।

लगातार 24 घंटे तक कर सकते हैं मीटिंग

जियो मीट का उपयोग दोस्तों के साथ चैट करने और आमंत्रितों के साथ मीटिंग मीटिंग साझा करने के लिए तत्काल मीटिंग्स बनाने के लिए किया जा सकता है। यह प्रति दिन असीमित मीटिंग्स की सुविधा देता है और प्रत्येक मीटिंग 24 घंटे तक निर्बाध रूप से चल सकती है। यह एप्लीकेशन एंड्राॅयड, विंडोज, आईओएस और मैक सभी पर फंक्शन कर सकता है। मीटिंग रूम पासवर्ड से लाॅक होता है, कोई भी प्रतिभागी बिना अनुमति के शामिल नहीं हो सकता।

साभार :inextlive.com

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *