ताज़ा खबर :
prev next

छेड़खानी से बचने में गई होनहार छात्रा की जान

हमारा गाजियाबाद ब्यूरो। अमेरिका में सालाना चार करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप पर पढ़ाई करने वाली छात्रा एक मनचले द्वारा छेड़खानी से बचने में मौत के आगोश में चली गई। स्कूटी सवार छात्रा को एक बाइक सवार युवक लगातार पीछा कर परेशान कर रहा था, एक समय ऐसा भी आया जब युवक ने स्कूटी के ठीक सामने बाइक लगा दी जिससे संतुलन बिगड़ने से छात्रा स्कूटी से गिर गई और गंभीर रुप से घायल होने पर उसकी मौत हो गई।

सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में उस वक्त मौत हो गई जब बुलेट सवार युवक स्कूटी पर जा रही सुदीक्षा से छेड़छाड़ कर रहा था. सुदीक्षा के घर वालों का आरोप है कि बुलेट सवार युवक बार-बार स्कूटी को ओवरटेक कर रहा था. इसके बाद बुलेट सवार युवक ने आगे आकर अचानक ब्रेक मारा, फिर स्कूटी को ब्रेक मारने के चक्कर में सुदीक्षा और उसके चाचा सड़क पर गिर गए. हादसे में सुदीक्षा भाटी की मौत हो गई।

ग्रेटर नोएडा के डेरी स्केनर गांव की रहने वाली सुदीक्षा भाटी पढ़ाई में अव्वल थी। 12वीं की सीबीएसई परीक्षा में उसने 98 फीसदी अंक हासिल कर जिला टाप किया था। सुदीक्षा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने एचसीएल फाउंडेशन के स्कूल विद्या ज्ञान से पढ़ाई की थी. वर्ष 2018 में सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में 98 फीसदी अंक प्राप्त जिले का नाम रोशन किया था. टॉप करने के कारण सुदीक्षा को अमेरिका के बॉबसन कॉलेज ऑफ एंटरप्रेन्योरशिप में दाखिला मिल गया था. इसके बाद उन्हें 3.83 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप दी गई थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *