ताज़ा खबर :
prev next

खोड़ा थाने को सफाईकर्मियों  ने घेरा, अफसरों पर एफआईआर का विरोध

हमारा गाजियाबाद ब्यूरो। खोड़ा नगर पालिका बोर्ड बैठक में सोमवार को पत्रकारों और पालिका कर्मचारियों के बीच हुए विवाद में सफाई कर्मचारी भी उतर आए हैं। पालिका कर्मचारियों और अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने से नाराज सफाई कर्मचारी खोड़ा थाने पर प्रदर्शन कर रहे हैं। पूरे प्रकरण में पालिका चेयरमैन रीना भाटी ने दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए शीघ्र पटाक्षेप के आसार जताए हैं।

 

यह है मामला

खोड़ा में सोमवार को बोर्ड बैठक के बाहर सभासदों के धरने पर हंगामा हो गया था। इस मामले में पालिका ने चार पत्रकारों पर सभासदों को उकसाने तथा बोर्ड बैठक में हंगामा कराने के आरोप लगाते हुए थाने में मुकदमा दर्ज कराया जबकि पत्रकारों ने पालिका कर्मचारियों पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया। मंगलवार को ही जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने मामले में संज्ञान लेते हुए एडीएम सिटी को जांच सौंपी है।

 

सफाईकर्मियों ने इंस्पेक्टर खोड़ा पर लगाए आरोप

थाने पर प्रदर्शन कर रहे नगर पालिका कर्मचारियों ने खोड़ा थानेदार पर बिना जांच किए हुए पत्रकारों की शिकायत पर खोड़ा अधिशासी अभियंता के खिलाफ केस दर्ज करने का आरोप लगाया है। कर्मचारी अधिशासी अधिकारी केके भड़ाना के खिलाफ दर्ज मुकदमे को वापस लेने और खोड़ा थानेदार पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *