ताज़ा खबर :
prev next

मुंबई: सुशांत सिंह मामले में शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को NCB ने किया गिरफ्तार – रिया पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी 

मुंबई: सुशांत सिंह मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसके साथ ही अब रिया पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है, क्योंकि NCB ने रिया को समन जारी कर दिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि अब किसी भी वक्त रिया की गिरफ्तारी हो सकती है।

लगातार जांच के न जाने कितने ही पहलुओं के बाद शुक्रवार की रात को NCB ने अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे दिया। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर NCB ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है।

NCB ने दावा किया है कि सैमुअल, ड्रग पेडलर्स और रिया के भाई शॉविक के बीच डायरेक्ट लिंक मिले हैं। क्योंकि इससे पहले शौविक ने NCB के सामने कबूल किया था कि वो अपनी बहन रिया के लिए ड्रग्स खरीदते था। वहीं, सैमुअल मिरांडा ने स्वीकार किया था कि वो सुशांत के घर के लिए ड्रग्स खरीदते था। शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इस केस में CBI और ED जहां सिर्फ रिया और उनके परिवार को बुलाकर बयान दर्ज करती रही है। वहीं NCB ने 4 अगस्त की सुबह चक्रवर्ती परिवार के घर में घुसकर तलाशी ली। 4 अगस्त की सुबह सांताक्रूज की प्राइमरोज बिल्डिंग में रहने वाले अभी ठीक से जागे भी नहीं थे कि NCB की टीम ने बिल्डिंग में धावा बोल दिया। सुशांत राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती इसी इमारत में रहती हैं, लेकिन NCB के अधिकारी रिया के भाई शौविक के लिए आए थे।

अब अगला नंबर रिया चक्रवर्ती का है, क्योंकि NCB ने रिया को समन जारी कर दिया है। जिसके बाद किसी भी वक्त रिया की गिरफ्तारी हो सकती है। अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि भाई शौविक की गिरफ्तारी से घबराई रिया खुद की गिरफ्तारी से बचने के लिए किसी भी वक्त अदालत का दरवाजा खटखटा सकती है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *