ताज़ा खबर :
prev next

नोएडाः कानपुर से नौकरी की तलाश में आए युवक ने की खुदकुशी – बेरोजगारी बनी जानलेवा

  • कानपुर से नौकरी की तलाश में आए युवक ने नोएडा में खुदकुशी कर ली।

गौतमबुद्धनगर । नोएडा के सेक्टर-70 में एक युवक ने खुदकुशी कर ली। वह नौकरी की तलाश में कानपुर से अपने भाई के घर नोएडा आया हुआ था। यहां उसने शुक्रवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना फेज-3 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
दरअसल, पुलिस के मुताबिक मूलरूप से कानपुर के देवमनपुर घाटमपुर निवासी मृतक अमन सचान (28 वर्ष) बीटेक का छात्र था। वह नौकरी की तलाश में इन दिनों सेक्टर-70 के बी-70 नोएडा में रहने वाले अपने भाई सचिन सचान के घर आया हुआ था।

एसएचओ थाना फेज-3 अमित कुमार सिंह ने आईएएनएस को बताया, मृतक के भाई और भाभी नोएडा में नौकरी करते हैं। सुबह करीब 9 बजे खाना बनाकर रख गये थे। वहीं जब वापस आये तो देखा कि अमन ने फांसी लगा ली है। मृतक के पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बाकी कारणों का पता लगाया जा रहा है.

मृतक अमन के बड़े भाई के मुताबिक, अमन सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा था। उसके बाद अगस्त में प्राइवेट नौकरी की तलाश में नोएडा आया। उसने कभी किसी तरह की कोई परेशानी का जिक्र नहीं किया। यहां वो खुशी से रह रहा था. उनके मुताबिक शाम को जब मैं और मेरी पत्नी नौकरी से वापस आये तो देखा की भाई ने आत्महत्या कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *