ताज़ा खबर :
prev next

‘व्योमकेश बख्शी’ से लेकर ‘क्राइम पैट्रोल’ तक टीवी के इन 5 मशहूर क्राइम शोज ने जीता दर्शकों का दिल

Byomkesh Bakshi- 90 के दशक का मशहूर क्राइम शो ‘ब्योमकेश बक्शी’ ने भी खूब वाहवाही लूटी। हाल ही में लॉकडाउन के दौरान इस शो को एक बार फिर दिखाया गया था और इस बार भी दर्शकों ने इसे उतना ही प्यार दिया जितना 90 के दशक में दिया था।

Karamchand- 90 के दशक का एक और पॉपुलर सीरियल ‘करमचंद’ एक बेहतरीन क्राइम शो रहा। इस शो में पंकज कपूर ने जासूस की भूमिका निभाई थी। पंकज कपूर के इस शो ने साल 1985-2007 तक टीवी पर राज किया।

Crime Patrol- टीवी पर आने वाले सबसे बेहतरीन क्राइम शोज में से एक ‘क्राइम पैट्रोल’ को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। इस सुपरहिट शो में सच्ची घटनाओं को नाटकीय तरीके से दिखाया जाता है। इस शो की शुरुआत साल 2003 में सोनी चैनल पर हुई थी और आज भी ये फैंस का पसंदीदा शो बना हुआ है।

C.I.D- सोनी चैनल का एक ऐसा क्राइम शोज जिसका नाम इस लिस्ट में शामिल ना होता तो शायद ये लिस्ट पूरी ही ना होती। खैर, ‘सीआईडी’ की शुरुआत साल 1998 में सोनी टीवी पर हुई थी। आपको हैरानी होगी कि इस शो ने लगभग डेढ़ हजार एपिसोड्स पूरे किए। वहीं शो से जुड़े सभी कलाकारों ने भी खूब नाम और पैसा कमाया।

Savdhaan India- अब बात करते हैं ‘सावधान इंडिया’ की. ‘क्राइम पैट्रोल’ की ही तरह, इस शो में भी असली कहानियों को दिखाया जाता है। स्टार भारत का ये शो सास बहू सीरियल्स को कड़ी टक्कर देता है। इसकी शुरुआत साल 2017 से हुई थी।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *