ताज़ा खबर :
prev next

रितु माहेश्वरी के नोएडा सीईओ बनने पर हुई शानदार प्रगति, एनईए ने किया सम्मानित

नोएडा। गांधी जयंती पर नोएडा एम्पलाइज एसोसिएशन ने एक शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया है। जिसमें नोएडा एम्पलाइज एसोसिएशन ने नोएडा के कर्मचारियों के हित में काम करने के लिए एनईए ने नोएडा की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी को सम्मानित किया है। इस मौके पर राजकुमार सिंह ने बताया कि नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी द्वारा प्राधिकरण के सफाईकर्मी और अन्य कर्मचारियों के लिए काफी बेहतर सोचा है और कार्य किया है। नोएडा में रितु माहेश्वरी के सीईओ बनने के बाद नोएडा के काफी बेहतरीन बदलाव हुए है।

उन्होेंने बताया कि नोएडा के सफाईकर्मी और अन्य सभी छोटे कर्मचारियों के लिए सीईओ रितु माहेश्वरी ने साईट स्टोर एवं शौचालय निर्माण का शुभारंभ किया है। प्राधिकरण कर्मचारियों को सम्मानित और प्रोत्साहित करना चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की किए जाने वाले पदोन्नतियां आदि कर्मचारी हित में बहुत सराहनीय कार्य किया गया है। साथ ही साथ कोरोना काल में मुख्य कार्यपालक अधिकारी के नेतृत्व में नोएडा शहर में लाखों जरूरतमंद लोगों को सामुदायिक किचन के माध्यम से भोजन वितरण करना, पूरे नोएडा शहर को सैनिटाइज करवाना, शेल्टर होम का सफल संचालन, ऑनलाइन सेवायें प्रमुख है।

उन्होंने बताया कि पिछले एक वर्ष में प्राधिकरण सीईओ के कुशल नेतृत्व में समस्त अधिकारियों कर्मचारियों द्वारा स्वच्छता में अतुलनीय योगदान दिए हैं। जिसके फलस्वरूप पूरे देश में नोएडा ने 25वां स्थान प्राप्त किया है। इनमें मुख्य रूप से नोएडा को कूड़ा घर मुक्त करना, सुंदर पेंटिंग से शहर को सजाना तिरंगा लाइटिंग एवं अंडरपास और एलिवटेड में लाइटिंग का विशेष कार्य करना, पिंक टॉयलेट, मैकेनिकल स्वीपिंग सफाई, विलोपित कूड़ा घर, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट पर कार्य करना आदि करना है।

कार्यक्रम के दौरान मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी द्वारा प्राधिकरण के समस्त कर्मचारियों अधिकारियों एवं नोएडा शहर से जुड़ी सामाजिक संस्थाओं के सहयोग के लिए धन्यवाद अदा किया और भविष्य में भी निरंतर सहयोग की उम्मीद जताई है।

इस दौरान एसोसिएशन अध्यक्ष राजकुमार सिंह, महासचिव महेशचंद, उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र शर्मा, वीरपाल, सचिव प्रमोद यादव, बिजेंद्र लोहिया, कोषाध्यक्ष थान सिंह आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहें है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *