ताज़ा खबर :
prev next

IPL 2020 SRH vs KXIP-मुकाबले में इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रहेंगी सभी की नज़रें

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस मैच में बड़े बदलाव कर सकती है। आज ग्लेन मैक्सवेल और क्रिस जॉर्डन की जगह क्रिस गेल और मुजीब उर रहमान को मौका मिल सकता है।

आईपीएल 2020 का 22वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें आज शाम 07:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। इस सीज़न में अब तक हैदराबाद ने जहां दो मैच जीते हैं। वहीं पंजाब को अभी तक सिर्फ एक ही जीत मिली है. ऐसे में दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने की हरसंभव कोशिश करेंगी। आइये जानें कि इस मैच में किन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सभी की नज़रें टिकी रहने वाली हैं।

1- केएल राहुल

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल का बल्ला इस सीज़न में आग उगल रहा है। राहुल टूर्नामेंट में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ हैं। इस सीज़न के पांच मैचों में राहुल ने 75.50 की औसत से 302 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 31 चौके और 10 छक्के निकले हैं।

2- डेविड वॉर्नर

आईपीएल के शुरू होने से पहले शानदार फॉर्म में चल रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर का बल्ला सीज़न में अभी तक खामोश रहा है। हालांकि, वह टूर्नामेंट में 35 की औसत से 175 रन बना चुके हैं, लेकिन उनके कद के हिसाब से ये आंकड़े मामूली साबित हो रहे हैं। ऐसे में आज पंजाब के खिलाफ सभी की नज़रें हैदराबाद के कप्तान पर रहेंगी।

3- मयंक अग्रवाल

पंजाब के सलामी बल्लेबाज़ मयंक अग्रवाल का प्रदर्शन इस सीज़न में अद्भुत रहा है। मयंक आईपीएल 2020 में एक शतक भी लगा चुके हैं। टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ों की सूची में वह फिलाहल तीसरे नंबर पर हैं। मयंक ने अब तक आईपीएल 2020 के पांच मैचों में 54.40 की औसत से 272 रन बनाए हैं। इसमें 27 चौके और 11 छक्के शामिल हैं।

4- ग्लेन मैक्सवेल

आईपीएल 2020 के आगाज़ से पहले शानदार फॉर्म में चल रहे ऑस्ट्रेलियाई विस्फोटक बल्लेबाज़ ग्लेन मैक्सवेल टूर्नामेंट में अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। सीज़न के पांच मैचों में अब तक वह एक भी बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं। ऐसे में आज टीम को इस खिलाड़ी से काफी उम्मीदें रहेंगी।

5- मनीष पांडे

आईपीएल 2020 में अब तक पांडे जी का बल्ला भी खामोश रहा है। अक्सर निरंतरता के साथ रन बनाने वाले मनीष पांडे इस सीज़न में अभी तक एक भी बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं। हालांकि, सभी जानते हैं कि इनमें प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। ऐसे में आज के मैच में सभी को पांडे से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *