ताज़ा खबर :
prev next

मोस्ट वांटेड क्रिमिनल के विरुद्ध हो सख्त कार्यवाही – एसएसपी कलानिधि नैथानी

गाजियाबाद। एसएसपी कलानिधि ने रविवार को पुलिस लाइन सभागार में राजपत्रित अधिकारियों के साथ गोष्ठी का आयोजन किया।जिसमें मुख्य रुप से क्षेत्र अधिकारियों द्वारा की जा रही विवेचनाओं की समीक्षा कर लंबित विवेचनाओं के निस्तारण के लिए कड़े आदेश दिए। शासन डीजीपी जॉन एवं रेंज तथा विभिन्न आयोगों से लंबित प्रार्थना पत्र की जांच का समय के अनुसार समाधान हो ।

आईजीआरएस आरटीआई एवं पुलिस कार्यालय में प्राप्त होने वाले जनशिकायत प्रार्थना पत्र की जांच कर वैधानिक कार्यवाही की जाए। राजपत्रित अधिकारी गणों द्वारा पैरवी किए जा रहे है। अभियोगों की समीक्षा कर न्यायालय में उचित पैरवी कर गवाहों को शीघ्र तलब कराकर मुकदमे में अभियोजन की कार्यवाही पूर्ण करते हुए दोषियों को दंडित करवाने के लिए आवश्यक कार्यवाही की जाए।

जनपद में घटित सनसनीखेज जगन जगन ने आपराधिक वारदातों की समीक्षा कर घटनाओं की रोकथाम के लिए प्रभावी निर्यात में कार्यवाही करने एवं अनावरण के लिए शेष जघन्य घटनाओं के शीघ्र सफल अनावरण के लिए संबंधित अधिकारियों को कड़े दिशा-निर्देश जनपद के थाना वार टॉप 10 अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही एवं सक्रिय अपराधियों की जमानत निरस्तीकरण की समीक्षा कर उनके विरुद्ध कार्यवाही की जाए। सर्किल वार गत दो माह की विवेचना निस्तारण एवं वांछित अपराधियों के विरुद्ध की गई कार्यवाही की समीक्षा कर सीसीटीएनएस पर उपरोक्त अनुसार विवरण दर्ज कर तत्काल प्रभाव से कार्यवाही की जाए।

इसके अलावा आगामी त्योहारों को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस की सक्रियता बढ़ाने के लिए यातायात पुलिस से डेट शोधार्थियों को नगर क्षेत्र में नियुक्त किया गया है। एसएसपी द्वारा अधीनस्थ अधिकारियों को सभी सक्रिय अपराधियों पर पर सतर्क नजर रखते हुए उनके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के आदेश दिए गए। एसएसपी ने कहा कि प्रमुख बाजारों पर कड़ी नजर रखी जाए व्यापारियों के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं का तत्काल प्रभाव से समाधान किया जाए।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *