ताज़ा खबर :
prev next

खूबसूरत युवती की जाल में फंसे यूपी कारोबारी का दर्दनाक अंत, पढ़ें- पिंकी-बंटी कैसे रची पूरी साजिश

गाजियाबाद [आयुष गंगवार]। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कारोबारी अजय पांचाल की हत्या का सच सामने आया तो परिवार के साथ जांच कर रही पुलिस के भी होश उड़ गए। दरअसल, राजेंद्र नगर निवासी कारोबारी अजय पांचाल की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला है कि कारोबारी अजय पांचाल की प्रेमिका पिंकी भाटी ने अपने पति बंटी व उसके दोस्त कमल के साथ मिलकर पहले अजय को ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। इस दौरान अजय पांचाल ने इसका विरोध किया तो तीनों ने मिलकर सोमवार को पिंकी के घर में ही चुन्नी से गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी।

यह भी पता चला है कि वारदात के बाद हत्यारोपितों ने एक अज्ञात ऑटोचालक की मदद से शव को ठिकाने लगाया और अजय की गाड़ी को हज हाउस के पास सुनसान क्षेत्र में खड़ा कर दिया। पुलिस ने पिंकी को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया है, जबकि बंटी, कमल और अज्ञात आटो चालक की तलाश जारी है। उगाही का विरोध किया तो कर दी हत्या एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पिंकी की ननद की दोस्ती अजय पांचाल से थी। कुछ समय पहले उसी से पिंकी ने अजय का नंबर लिया और बातचीत शुरू की। करीब दो माह पूर्व पिंकी पति समेत अर्थला में शिफ्ट हो गई। अजय व पिंकी अक्सर मिलते थे। इस दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए। हैरानी की बात तो यह है कि पिंकी के पति बंटी को इस बात की जानकारी थी, लेकिन वह कुछ नहीं कहता था। कुछ दिन पूर्व पिंकी ने पति बंटी और उसके दोस्त कमल के साथ मिलकर उद्यमी को ब्लैकमेल कर मोटी रकम वसूलने की साजिश रची।

पिंकी ने ही फोन करके बुलाया था

एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि साजिश के तहत 12 अक्टूबर को दिन में ¨पकी ने फोन कर अजय को अपने घर बुलाया। दोनों आपत्तिजनक हालत में थे, इसी बीच बंटी व कमल पहुंचे और अजय पर दुष्कर्म की एफआइआर दर्ज कराने की बात कह उगाही का दबाव बनाया। अजय ने विरोध किया तो आरोपितों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। विवाद बढ़ने पर ¨पकी, उसके पति बंटी व कमल ने चुन्नी से गला घोंटकर अजय की हत्या कर दी। पुलिस को बरगलाने के लिए आरोपित देर रात अजय के शव को आटो में रखकर वसुंधरा फ्लाईओवर ले गए और वहां से नीचे फेंक दिया।

यह था मामला

साहिबाबाद थानाक्षेत्र स्थित राजेंद्र नगर सेक्टर-दो में रहने वाले उद्यमी अजय पांचाल राजेंद्र नगर औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री चलाते थे। सोमवार दोपहर वह खाना खाने के लिए घर जाने की बात कहकर फैक्ट्री से निकले थे। उसी दिन शाम को उनकी कार लावारिस हालत में खड़ी मिली थी। 13 अक्टूबर की सुबह उनका शव ¨लकरोड थानाक्षेत्र में वसुंधरा फ्लाईओवर के पास सौर ऊर्जा मार्ग पर पड़ा मिला था। सर्विलांस व सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को मिले अहम सुराग एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि अजय पांचाल हत्याकांड में सर्विलांस व सीसीटीवी फुटेज के जरिये पुलिस को अहम सुराग मिले। इनके जरिये पुलिस अजय की प्रेमिका ¨पकी तक पहुंची और उससे पूछताछ की। पूछताछ में उसने पति व उसके दोस्त के साथ हत्या करने की बात कुबूल की। साभार – जागरण

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *