ताज़ा खबर :
prev next

अम्बेडकरनगर, उधारी सामान ना देने पर दबंग ने किशोरी को मारी गोली, हालत गंभीर

जिले के जेतपुर थाना (Jetpur police station) क्षेत्र के एक गांव में दबंग ने युवती की दुकान से कुछ सामान उधार मांगा, लेकिन युवती ने सामान देने से इनकार कर दिया। इस पर दबंग युवक ने युवती को गोली (Fire) मार दी और फरार हो गया।

अम्बेडकरनगर। उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) प्रदेश में अपराध (Crime) को खत्म करने के चाहे जितने दावे करे, लेकिन प्रदेश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। महिलाओं (Women) पर अपराधी और दबंग खुलेआम हमला कर देते हैं कभी उनका रेप (Rape) करते हैं तो कभी जान से मार देते हैं. हाल ही में अंबेडकरनगर में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें दंबग ने युवती को सिर्फ इसलिए गोली मार दी कि उसने दबंग को उधार सामान नहीं दिया।

मामला जैतपुर थाना क्षेत्र के अजमलपुर गांव का है, जहां पर एक मनबढ़ दबंग युवक ने पड़ोसी लड़की को इसलिए गोली मार दी कि उसने उधार समान देने से मना कर दिया था। आरोपी युवती को गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गया है। घटना के बाद परिजनों ने शोर मचाया तो पूरा गांव जुट गया और घायल लड़की को अस्पताल ले गये, जहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिये रिफर कर दिया. यहां पर भी युवती की हालत गंभीर है।

युवती को जिला चिकित्सालय से लखनऊ ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया गया है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौ है. तो वहीं इस पूरे मामले में एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मामले में परिजनों से तहरीर लेकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

जिले में अवैध असलहों की सप्लाई और लगातार बढ़ते अपराधों को रोकने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है, लेकिन पुलिस का प्रयास कोई खास कारगर साबित नहीं हो रहा है। पुलिस अवैध असलहा तश्कारों की धरपकड़ के लिए वाहनों की चेकिंग समय समय पर करती है। इसमें कुछ असलहा तस्करों को पकड़ती भी है, लेकिन फिर भी शहर में लोगों के पास हथियारों की खेप पहुंच जाती है।साभार-न्यूज़ 18

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *