ताज़ा खबर :
prev next

गाजियाबाद,आतंक फैलाने वाले रहीस जादे जल्द होंगे सलाखों के पीछे- एसपी सिटी अभिषेक वर्मा

गाजियाबाद। थाना कविनगर क्षेत्र में लोग उस समय दहशत में आ गए जब भरे बाजार में लग्जरी गाड़ी में सवार लोगों ने फायरिंग करके पुलिस व्यवस्था को चुनौती दे दी। इतना ही नहीं लग्जरी कार सवार कवि नगर थाना क्षेत्र में काफी समय तक गाड़ी घुमाते रहे और हर चौराहे पर उन्होंने अपने स्टाइल में लोगों को कहीं धमकाया तो कहीं हवाई फायरिंग की। इतना ही नहीं महिला के साथ जा रहे एक पुरुष पर भी उन्होंने छींटाकशी की, जिसके बाद युवक उतरा तो उन्होंने गाड़ी से फायरिंग कर दी। कवि नगर थाना क्षेत्र में इस घटना के बाद लोग काफी दहशत में है। पुलिस से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। कवि नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले लोग अपनी सुरक्षा को लेकर भयभीत हैं अगर पुलिस इसी तरह से लापरवाही बना रही है तो बड़ी घटना कवि नगर थाना क्षेत्र में हो सकती है। इससे इनकार नहीं किया जा सकता।

नवागंतुक एसएचओ अजय कुमार को उनके चार्ज लेने के कुछ घंटों बाद ही अपराधिक प्रवृत्ति वाले रहीसजादों ने कल देर शाम राजनगर के सेक्टर 9 वाले मोड़ पर व अवंतिका पुलिस के पास ताबड़तोड़ फायरिंग करके ना केवल पुलिस को खुली चुनौती दे डाली, बल्कि एक व्यक्ति की हत्या करने के प्रयास के इरादे से गोली चलाकर कोतवाल साहब के चौकचौबंद सुरक्षा व्यवस्था वाले दावों की भी पोल खोल दी। उल्लेखनीय है कि बीएमडब्ल्यू में सवार अपराधिक प्रवृत्ति वाले युवक राजनगर अवंतिका कॉलोनी सहित कई स्थानों पर फायरिंग करने के साथ-साथ एक व्यक्ति की हत्या करने के प्रयास के बाद भी बड़े आराम के साथ कवि नगर थाना क्षेत्र की सड़कों पर काफी देर तक गाड़ी दौड़ाते दिखाई दिए और कोतवाल साहब को उस समय तक भनक नहीं लगी। जब तक वह बदमाश पुलिस की पकड़ से बाहर ना हो गए।

गाजियाबाद एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि राजनगर और अवंतिका कॉलोनी की पुलिया के पास हवाई फायरिंग करने और रब तरीके से बीएमडब्ल्यू कार भगाकर बाइक पर सवार दंपत्ति को रौंदने का प्रयास करने वाले अपराधियों / रहीसजादों को ना केवल आईडेंटिफाई कर लिया गया। बल्कि उनकी गिरफ्तारी भी आने वाले कुछ घंटों में हो सकती है। एसपी सिटी ने बताया कि जिन अपराधियों ने कल देर शाम बीएमडब्ल्यू भगाते हुए सरे राह फायरिंग करके दहशत का माहौल व्याप्त कर दिया था। उनकी गिरफ्तारी आज शाम तक कर ली जाएगी।साभार-युग करवट

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *