ताज़ा खबर :
prev next

शिक्षित बेरोजगार युवाओं को नौकरी भत्ता दिलाना प्रथम प्राथमिकता,युवा अधिवक्ताओं का मिला समर्थन – एमएलसी प्रत्याशी सुरेन्द्र पाल सिंह

एमएलसी चुनावों के लिए प्रचार अपने चरम पर है। जहां दूसरे प्रत्याशी ऑनलाइन प्रचार पर ज्यादा ज़ोर दे रहे हैं वहीं जमीन से जुड़े एमएलसी स्नातक मेरठ खंड से चुनाव लड़ रहे सुरेन्द्र पाल सिंह ऑनलाइन प्रचार के साथ-साथ लोगों के बीच में जाकर भी उनसे लगातार संपर्क कर रहे हैं। एडवोकेट सुरेन्द्र पाल सिंह को जिला बार संघ – मुजफ्फरनगर, सिविल बार संघ मुजफ्फरनगर और ऑल इंडिया लॉयर्स यूनियन का समर्थन भी प्राप्त है।

जनपद बुलंदशहर के सुनहरा गांव में प्रचार करते हुए एडवोकेट सुरेंद्र पाल सिंह एडवोकेट जन संपर्क ने कहा कि शिक्षित बेरोजगारों और युवाओं को बेरोजगारी भत्ता या नौकरी दिलाना उनकी प्रथम प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए क्षेत्र में जाकर लोगों से व्यक्तिगत रूप से मिलना संभव नहीं है। फिर भी उनका प्रयास है कि वे कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अधिक से अधिक लोगों से मिलकर उनकी समस्याएँ सुने। रविवार को भी उन्होंने पिलखुआ के अधिवक्ताओं से जनसम्पर्क कर उनका समर्थन हासिल किया।

कायम हो शिक्षकों की पुरानी पेंशन व्यवस्था
सुरेन्द्र पाल सिंह का कहना है कि वे पिछले काफी समय से शिक्षकों के लिए पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू करवाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं और यही कारण है कि उन्हें एमएलसी चुनावों में शिक्षकों का भी भारी समर्थन मिल रहा है। उनका प्रयास है कि सरकारी सहायता प्राप्त विद्यालयों के शिक्षकों और कर्मचारियों को कैशलेस चिकित्सा की सुविधा मिले तथा वित्तविहीन विद्यालयों में कार्यरत शिक्षकों का मानदेय बहाल हो।

सुरेन्द्र पाल सिंह ने कहा कि सरकार को चाहिए कि वे युवा अधिवक्ताओं को पहले तीन साल तक 5 हजार रुपए का मासिक भत्ता देने के साथ-साथ पुस्तकालय, ऑफिस व घर के लिए आसान दरों पर बैंकों से लोन की व्यवस्था करे। उन्होंने कहा कि सरकार को युवा अधिवक्ताओं के लिए चेम्बर आदि की व्यवस्था का भी प्रबंध करना चाहिए और वे वकीलों की मांग को लेकर लगातार संघर्ष कर रहे हैं।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *