ताज़ा खबर :
prev next

गाजियाबाद,टोल के नाम पर वसूली, 11 पर एफआईआर दर्ज

मोदीनगर। भोजपुर थाना पुलिस ने मोहिउद्दीनपुर-खरखौदा मार्ग पर टोल के नाम पर वाहनों से अवैध वसूली करने वाले 11 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपी सैदपुर गांव के पास बैरियर लगाकर वाहनों से अवैध वसूली करते थे। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस-प्रशासन में अफरातफरी मच गई। मामले में जिला पंचायत विभाग की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है।

गौरतलब है कि भोजपुर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर-खरखौदा मार्ग पर सैदपुर गांव के पास बैरियर लगाकर जिला पंचायत का टोल बताकर वहां से आने जाने वाले वाहनों से काफी समय से अवैध वसूली की जा रही थी। स्थानीय लोगों ने कई बार इस मामले की शिकायत भी की। आरोप है कि टोल नहीं देने पर वाहन चालकों से अभद्रता और मारपीट की जाती थी। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जिला पंचायत विभाग से मामले की लिखित में जानकारी मांगी लेकिन कोई स्पष्ट जवाब नही मिला। मामला संदिग्ध लगने के बाद पुलिस हरकत में आई।

वहीं, भोजपुर थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार का कहना है कि सैदपुर के पास जिला पंचायत से अनुमति के नाम पर वाहनों से अवैध वसूली की जा रही थी। जिला पंचायत विभाग की ओर से टोल वसूली के स्थान को लेकर कोई संतोषजनक जवाब नही दिया गया। अवैध वसूली करने वाले 11 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर करवाई की जा रही है।

एसएचओ ने आरोपियों के नाम मेरठ के कस्तला भावनपुर निवासी सुधीर कुमार, काशी परतापुर निवासी अनिल, आकाश, रिठानी निवासी जयवीर पहलवान, तरुण, सौरभ, भोजपुर के डीलना निवासी रविद्र, विनीत, लोनी के टीला शाहबाजपुर निवासी विकास के अलावा अवि व एक अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 के तहत अवैध उगाही करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई हैं।साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *