ताज़ा खबर :
prev next

डॉ. राजाराम जयपुरिया मेमोरियल लेक्चर 2020 में नितिन गडकरी ‘कठिन दौर में नेतृत्व’ पर अपने विचार रखेंगे

गाजियाबाद। 2 दिसंबर,2020: डॉ. राजाराम जयपुरिया मेमोरियल लेक्चर 2020 के अवसर पर 5 दिसंबर 2020 को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कठिन दौर में नेतृत्व के विषय में अपने विचार रखेंगे।

व्याख्यान का आयोजक सेठ आनंदराम जयपुरिया ग्रुप ऑफ एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस है और यह आगामी शनिवार शाम 5.30 बजे से शाम 6.15 बजे तक वर्चुअली आयोजित किया जाएगा। इच्छुक दर्शक सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल, गाजियाबाद के फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर लाइव इसे देख सकते हैं।

इस वर्ष के व्याख्यान का विषय अत्यंत प्रासंगिक है: कठिन दौर में नेतृत्व की भूमिका। आयोजन की गरिमा होंगे मुख्य अतिथि और वक्ता नितिन गडकरी जिनका एक शानदार राजनीतिक जीवन रहा है। उन्होंने नेतृत्व की विभिन्न भूमिकाएं निभाई हैं। वर्तमान में श्री गडकरी भारत सरकार में सड़क परिवहन एवं राजमार्ग और एमएसएमई मंत्री हैं।

आयोजन 45 मिनट का होगा जिसका आरंभ लोक गायिका पद्मश्री मालिनी अवस्थी के आवाहन गान से होगा।

इसके बाद सेठ आनंदराम जयपुरिया एजुकेशनल सोसायटी (एसएजेईएस) के अध्यक्ष शिशिर जयपुरिया स्वागत संबोधन करंेगे।

तदुपरांत एसएजेईएस के सदस्य यश जयपुरिया श्री गडकरी को ग्रीन सर्टिफिकेट से सम्मानित करेंगे। यह जयपुरिया समूह की बड़ी पहल – 501 पौधे लगाने में सफलता का प्रमाण है।
श्री गडकरी का ‘द रोल ऑफ लीडरशिप इन टर्बुलेंट टाइम्स’ पर मुख्य संबोधन आधे घंटे का होगा। इसके बाद साकेत जयपुरिया, उपाध्यक्ष, एसएजेईएस के धन्यवाद ज्ञापन के साथ आयोजन संपन्न होगा।

वर्चुअल आयोजन में बड़ी संख्या में जयपुरिया ग्रुप ऑफ एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों, शिक्षकों, प्राचार्यों और संकाय सदस्यों की भागीदारी होगी। सरकार के अधिकारी, कॉर्पोरेट घराने के प्रतिनिधि और उद्यमी भी इसमें आमंत्रित हैं और ऑनलाइन भाग लेंगे।

यह जयपुरिया समूह का दूसरा डॉ. राजाराम जयपुरिया मेमोरियल लेक्चर होगा। पहला व्याख्यान 2019 में आयोजित किया गया था और मुख्य अतिथि माननीय उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू थे।

डॉ. राजाराम जयपुरिया मेमोरियल लेक्चर आयोजित करने की प्रेरणा डॉ. राजाराम जयपुरिया के जीवन के अनुभवों और शिक्षाओं से मिलती है, जिन्होंने स्वयं सदैव नैतिक मूल्यों का पालन किया और हमें भी सिखाया और एक विशाल औद्योगिक समूह का सफल संचालन किया और तमाम चुनौतियों और बाधाओं के बावजूद शिक्षा प्रदान करने की श्रेष्ठ परंपरा कायम रखी। यह मेमोरियल लेक्चर उनके सामाजिक योगदान के स्मरण में सेठ आनंदराम जयपुरिया ग्रुप ऑफ एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस की खास पहल है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *