ताज़ा खबर :
prev next

UP: लंबे समय से एक जगह जमे 19 ARTO के ट्रांसफर किए गए, देखें पूरी लिस्ट

शासन द्वारा जारी लिस्ट के अनुसार 11 अफसरों को मुख्यालय से जिलों में भेजा गया है. वहीं कई अफसरों के जिलों मे बदलाव किया गया है.

लखनऊ. यूपी सरकार (UP Government) ने प्रदेश में लंबे समय से एक जगह जमे 19 एआरटीओ ट्रांसफर (19 ARTO Transfer) कर दिए हैं. शासन द्वारा जारी लिस्ट के अनुसार 11 अफसरों को मुख्यालय से जिलों में भेजा गया है. वहीं कई अफसरों के जिलों मे बदलाव किया गया है. इसके तहत मुख्यालय में तैँनात आलोक सिंह को लखीमपुर खीरी, ऋतु सिंह को उन्नाव, राजीव कुमार को ललितपुर, आदित्य त्रिपाठी को अमरोहा, आरके सरोज को रायबरेली भेजा गया है.

इनके अलावा मुख्यालय में तैनात सत्येंद्र कुमार यादव को आजमगढ़, मोहम्मद अजीम को कुशीनगर, राघवेंद्र सिंह को गाजियाबाद, सुरेंद्र सिंह को रामपुर, विवेक शुक्ला को मिर्जापुर और अमित राजन राय को प्रवर्तन लखनऊ में तैनाती मिली है.

वहीं अखिलेश कुमार द्विवेदी को सुल्तानपुर प्रवर्तन से लखनऊ, वीके सिंह को लखीमपुर से गोरखपुर, संजीव कुमार सिंह को गोंडा से मुख्यालय, बबीता को मथुरा से गोंडा, सुधीर कुमार वर्मा को प्रवर्तन कानपुर से कानपुर प्रशासन, प्रणव झा को बिजनोर से मैनपुरी, राजेश कर्दम को मैनपुरी से मुख्यालय और शिवशंकर सिंह को अमरोहा से बिजनौर तैनाती दी गई है.साभार- न्यूज़18

मुख्यालय से जिलों में भेजे गए ये अफसर
आलोक सिंह- लखीमपुर खीरी

ऋतु सिंह- उन्नाव

राजीव कुमार- ललितपुर

आदित्य त्रिपाठी- अमरोहा

आरके सरोज- रायबरेली

सत्येंद्र कुमार यादव- आजमगढ़

मोहम्मद अजीम- कुशीनगर

राघवेंद्र सिंह- गाजियाबाद

सुरेंद्र सिंह- रामपुर

विवेक शुक्ला- मिर्जापुर

अमित राजन राय- प्रवर्तन लखनऊ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!