ताज़ा खबर :
prev next

गाजियाबाद,बेटियों का ख्याल रखना वरना पड़ेगा भुगतना

गाजियाबाद। सेवानिवृत्त दरोगा के दो बेटों की शादी होने के बाद से जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। लगातार उन्हें नए-नए नंबर से कॉल किए जा रहे हैं। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा है कि आरोपी कभी भी हत्या कर सकते हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विजयनगर थाना क्षेत्र के एनएच-9 स्थित अकबरपुर बहरामपुर निवासी भगवान सिंह ने बताया कि वह पुलिस में एसआई के पद से सेवानिवृत्त हैं। उनके दो बेटे हैं। दोनों की शादी 10 दिसंबर को हुई थी। शादी के 15 दिन पहले और बाद में लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। कॉल करने वाले आरोपी धमकी दे रहे हैं कि वह बेटियों को सही से रखें। जरा भी दिक्कत हुई तो आप लोगों को नहीं छोड़ा जाएगा। दोनों बेटों के साथ अभद्रता कर रहे हैं, जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। फोन अलीगढ़ से आने की बात कही जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!