ताज़ा खबर :
prev next

GDA,वीसी कृष्ण करुणेश ने सभी विभागों से तलब की प्रेजेंटेशन रिपोर्ट

गाजियाबाद। जीडीए वीसी कृष्णा करुणेश अभी राजनगर स्थित वीसी आवाज में नहीं रहेंगे। पूर्व वीसी कंचन वर्मा ने अभी आवाज खाली नहीं किया है। नए वीसी का अभी गंगावाटर ट्रीटमेंट प्लांट के गेस्ट हाउस में ही आवास रहेगा। उधर वीसी ने सभी विभागाध्यक्ष से अपने-अपने विभाग का प्रजेंटेशन देने के निर्देश दिए हैं।

जीडीए वीसी ने चार्ज लेते ही सबसे पहले यही निर्देश जारी किए हैं। इसके साथ ही जीडीए के प्रवर्तन आवास अनुभाग, मास्टर प्लान, भू-अर्जन विभाग, उद्यान, म्यूटेशन आदि विभागों से रिपोर्ट तलब की गई। सभी विभागों से कहा गया कि वह अपने-अपने विभागों के सभी बड़े विकास कार्य जो इसी वर्ष पूरे हुए हो और जो विकास कार्य चालू वित्त वर्ष में पूरे होने हैं। इन सब से संबंधित रिपोर्ट पेश करें, साथ ही विभागवार समीक्षा भी करने की जीडीए सचिव संतोष कुमार राय से मनसा जाहिर की। साथ ही दोपहर बाद इसकी समीक्षा भी की गई। जीडीए वीसी का सबसे बड़ा फोकस अवैध निर्माण के अंकुश पर रहेगा। इस बारे में पहले ही जीडीए वीसी अपना प्लान घोषित कर चुके हैं।साभार-युग करवट

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!