ताज़ा खबर :
prev next

गाजियाबाद,100 बेरोजगार अभ्यार्थियों ने अपना पंजीयन कराया- संतोष कुमार सिंह

माह के अन्त में 17099 बेरोजगार अभ्यार्थी सेवायोजन कार्यालय की जीवित पंजिका पर शेष रहे- जिला रोजगार सहायता अधिकारी

गाजियाबाद। जिला रोजगार सहायता अधिकारी गाजियाबाद संतोष कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि सेवायोजन कार्यालय गाजियाबाद द्वारा सेवायोजन सहायता के अन्तर्गत 100 बेरोजगार अभ्यार्थियों ने अपना पंजीयन कराया। जिसमें 30 महिला सम्मिलित है। आलोच्य माह में कोई रिक्ति अघिसूचित नही की गई तथा न ही किसी अभ्यार्थीयों का सम्प्रेषण किया गया तथा माह के अन्त में 17099 बेरोजगार अभ्यार्थी सेवायोजन कार्यालय की जीवित पंजिका पर शेष रहे।

इस कार्यालय द्वारा किसी भी अभ्यार्थी का आवेदन पत्र वित्तीय संस्थान को अग्रसारित नहीं किया गया तथा किसी भी अभ्यार्थी को स्वतः रोजगार का अवसर उपलब्ध नहीं हुआ। माह के अन्त में कुल 1550 बेरोजगार स्वतः रोजगार के इच्छुक जीवित पंजिका पर शेष रहे। रोजगार बाजार सूचना कार्यक्रम के अन्तर्गत जनपद के 521 सेवायोजकों के यहां 63614 कर्मचारी कार्यरत पाये गये हैं। जिनमें से 7670 महिलाये सम्मिलित रहीं।

जनपद के सभी अधिनियमित सेवायोजकों को अवगत कराया जाता है कि त्रैमासिक- दिसम्बर -2020 परिलेख ई.आर. – 1 प्रपत्र अपने स्तर से प्रेषित करना सुनिश्चित करें। त्रैमास समाप्ति के 30 दिनों के भीतर ई.आर.-। परिलेख का न भेजना दण्डनीय अपराध है इसका उत्तरदायित्व सेवायोजकों का स्वयं का होगा।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *