ताज़ा खबर :
prev next

मानवाधिकार आयोग ने ग़ाज़ियाबाद DM से दो हफ्तों में रिपोर्ट तलब

ग़ाज़ियाबाद. मुरादनगर हादसे में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने ग़ाज़ियाबाद के डीएम को नोटिस भेजकर, गाजियाबाद के डीएम से मुरादनगर कांड पर दो हफ्ते में रिपोर्ट तलब की है. अधिवक्ता विष्णु गुप्ता की याचिका पर संज्ञान लेते हुए मानवाधिकार आयोग ने ये नोटिस जारी किया है.

वहीं मुरादनगर श्मशान में हुए हादसे में 25 लोगों की मौत होने के बाद, अब प्रशासन मानों नींद से जाग गया है और इस मामले में एक के बाद एक कार्रवाई तेज होती जा रही है और इसी कड़ी में आज गाजियाबाद के एसडीएम ने नगर पालिका परिषद मुरादनगर के निर्माण विभाग और अकाउंट विभाग को सील कर दिया गया है.

दरअसल मुरादनगर के श्मशान में भवन निर्माण भ्रष्टाचार की परते अब खुलकर सामने आने लगी है. हमने आपको दिखाया था कि इस निर्माण में घटिया सामग्री के इस्तेमाल को लेकर करीब छह महीने पहले डीएम, नगर पालिका अध्यक्ष और प्रमुख सचिव नगर विकास से शिकायत की गई थी लेकिन इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसका नतीजा ये हुआ कि श्मशान हादसे में 25 लोगों की जान चली गई लेकिन अब इस घटना की जांच के लिए 5 सदस्यों की टीम काम कर रही है और जल्द ही डीएम को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी. साभार-एबीपी न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!