ताज़ा खबर :
prev next

शादी से मुकरने पर युवक ने प्रेमिका के घर के सामने फांसी लगाकर दी जान

कानपुर में बिधनू क्षेत्र के द्विवेदी नगर मोहल्ले में युवक ने प्रेमिका के घर के सामने नीम के पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पैंट की जेब से सुसाइड नोट बरामद किया है। इसमें युवक ने रुपए लेने के बाद भी प्रेमिका के घरवालों के शादी से इनकार करने की बात लिखी थी। इसी से आहत होकर उसने खुदकुशी की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बिधनू के ढरहरा गांव निवासी शिवकली के परिवार में बेटा रवि और दीपू (22) थे। दीपू अकेले द्विवेदी नगर स्थित सर्वजीत यादव के मकान में किराए पर रहकर साइकिल से फेरी लगाकर चावल बेचता था। बिधनू थानाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने बताया कि दीपू के घर से करीब 200 मीटर दूरी पर रिश्तेदार रहते हैं। उनकी बेटी से उसका काफी समय से प्रेम प्रसंग था। शुक्रवार सुबह उसका प्रेमिका के घर के सामने नीम के पेड़ पर अंगौछे के सहारे शव लटका देख लोगों ने कंट्रोल रूम पर सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची और शव उतारा।

मृतक की पैंट की जेब से दो पेज का सुसाइड नोट मिला, जिसमे उसने लिखा था कि प्रेमिका के घरवालों ने उसकी शादी कराने का झांसा देकर उससे पैसा लेते रहे, लेकिन जब शादी कराने की बात आई तो वह पलट गए और साफ इनकार कर दिया। ये बात जब प्रेमिका को बताई तो उसने भी घरवालों के पक्ष में बात कही और दुत्कार दिया। आहत होकर उसने फांसी लगाई है। उसने घरवालों के नाम भी सुसाइड नोट में लिखा है। पुलिस प्रेमिका के भाई को पूछताछ के लिए थाने ले गई है।थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।साभार-हिन्दुस्तान न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *