ताज़ा खबर :
prev next

किसान आंदोलन: आज बंद रहेंगे गाजीपुर और चिल्ला बॉर्डर, नोएडा-दिल्ली आने-जाने वाले जरूर पढ़ें यह खबर

देश की राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों का आंदोलन आज 46वें दिन भी जारी है। आठवें दौर की बातचीत के बाद भी किसानों की समस्या का कोई हल नहीं निकल सका है। इस बीच किसान अपना आंदोलन तेज करने की बात कर रहे हैं।

दिल्ली और एनसीआर के तमाम शहरों की सीमाओं पर किसान आंदोलन चल रहा है जिसकी वजह से रोजाना कई रास्ते बंद रहते हैं या रूट डायवर्ट किया जाता है। इसकी जानकारी दिल्ली ट्रैफिक पुलिस समेत अन्य जिलों की पुलिस भी देती रहती हैं। अगर आप इन ट्रैफिक अलर्ट को पढ़े बगैर घर से निकलते हैं तो आपको परेशानी उठानी पड़ सकती है। ऐसे में हमारी इस खबर में पढ़ें दिन भर के तमाम ट्रैफिक अपडेट ताकि न आप जाम में फंसें और न ही कोई परेशानी हो।

किसान विरोध प्रदर्शन के कारण नोएडा और गाजियाबाद से दिल्ली आने वाले यातायात के लिए चिल्ला और गाजीपुर की सीमाएं बंद हैं। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के अनुसार आनंद विहार, डीएनडी, भोपरा और लोनी सीमाओं के माध्यम से दिल्ली आने के लिए एक वैकल्पिक मार्ग ले सकते हैं।साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!