ताज़ा खबर :
prev next

गाजियाबाद,नगर आयुक्त के निरीक्षण में खामियां मिली

गाजियाबाद। नगर आयुक्त ने रविवार को पांचों जोन का निरीक्षण किया। कई जगह गदंगी मिली। पुलिया की वजह से जल निकासी नहीं होती मिली। उन्होंने अधिकारियों को काफी खामियां गिनाई। नगर आयुक्त ने औद्योगिक क्षेत्र से अतिक्रमण हटवाने के लिए कहा। निगम अधिकारी स्वच्छ सर्वेक्षण-2021 को ध्यान में रखते हुए रोजाना निरीक्षण कर रहे हैं।

नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर ने कविनगर जोन का निरीक्षण कर राजनगर के शौचालय, पांडव नगर स्थित औद्योगिक क्षेत्र की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। कविनगर औद्योगिक क्षेत्र में नगर आयुक्त ने फैक्ट्री मालिकों को बाहरी क्षेत्र साफ रखने के लिए कहा। साथ ही अवैध रूप से कब्जा करने वाले स्थानों को खाली करने के लिए कहा। जोनल अधिकारी हरी किशन गुप्ता को गंदगी फैलाने वालों के चालान काटने के निर्देश दिए।

सिटी जोन स्थित दौलतपुरा फ्लाईओवर के नीचे निर्माण विभाग को रोड और फुटपाथ की मरम्मत कराने के निर्देश दिए। साथ ही अतिक्रमण हटाने के लिए कहा। मोहननगर जोन स्थित ज्ञानी बॉर्डर पर शौचालयों का निरीक्षण किया। सफाई व्यवस्था सुचारू नहीं मिलने पर संबंधित अधिकारी तथा जोनल प्रभारी एसके गौतम को सही से काम कराने के निर्देश दिए।

वसुंधरा जोन के महाराजपुर कड़कड़ रोड पर पड़ रहे कूड़े पर नाराजगी जताते हुए नगर स्वास्थ्य अधिकारी को फटकार लगाई। वार्ड-21 में आवारा गोवंश घूमते मिले। नगर आयुक्त ने वहां पर सफाई व्यवस्था और बेहतर बनाने के लिए संबंधित अधिकारी को कहा गया। भवापुर वार्ड 21 में जनता और पार्षदों ने पुरानी बनी पुलिया की समस्या के बारे में बताया, जिससे पानी की निकासी नहीं हो पा रही है। इस पर नगर आयुक्त ने निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता को पुलिया ठीक कराने के लिए कहा।साभार-हिन्दुस्तान न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *