ताज़ा खबर :
prev next

गाजियाबाद,कोरोना काल में राजकीय पॉलिटेक्निक के छात्रों का नौकरी का सपना होगा पूरा

राजकीय पॉलिटेक्निक में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में साक्षात्कार देते विद्यार्थी

महानगर के इकलौते राजकीय पॉलिटेक्निक में हुई कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव, कंपनी ने लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के जरिए विद्यार्थियों के कौशल को परखा – अगले सप्ताह जारी होगा ड्राइव का परिणाम 

गाजियाबाद। कोरोना काल में शास्त्रीनगर स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक के विद्यार्थियों का रोजगार पाने का सपना जल्द पूरा होगा। महानगर के इकलौते राजकीय पॉलिटेक्निक में सोमवार को सनकोर माइक्रोसिस्टम प्राइवेट कंपनी की ओर से कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया।

कंपनी के प्रतिनिधियों ने संस्थान के अंतिम वर्ष और उत्तीर्ण विद्यार्थियों की लिखित परीक्षा और साक्षात्कार लेकर उनके कौशल को परखा। ड्राइव में आईटी, इलेक्ट्रॉनिक्स, सिविल सहित अन्य ब्रांच के 267 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। राजकीय पॉलिटेक्निक के प्रधानाचार्य जानबेग लोनी ने बताया कि संस्थान में नियमित रूप से विद्यार्थियों के लिए कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया जा रहा है।

विभिन्न प्लेसमेंट ड्राइव में बड़ी संख्या में विद्यार्थियों का चयन देश की विभिन्न प्रतिष्ठित कंपनियों में हुआ है। मुंबई की कंपनी सनकोर माइक्रोसिस्टम प्राइवेट की ओर से हुई प्लेसमेंट ड्राइव में कंपनी के एचआर रामसेवक व डॉ. एके शर्मा ने लिखित परीक्षा व साक्षात्कार के जरिए दो चरण की चयन प्रक्रिया पूरी की।

चयन प्रक्रिया का परिणाम एक सप्ताह के अंदर कंपनी की ओर से घोषित किया जाएगा। प्लेसमेंट ड्राइव में संस्थान के ट्रेनिंग व प्लेसमेंट अधिकारी विवेक कुमार श्रीवास्तव और ललित कुमार गुप्ता ने विशेष योगदान दिया।साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *