ताज़ा खबर :
prev next

गाजियाबाद,एकमुश्त समाधान योजना का नहीं मिल रहा लाभ

विधुत निगम के बकायादारों में नहीं दिख रहा उत्साह

गाजियाबाद। विधुत निगम एकमुश्त समाधान योजना को परवान चढ़ाने में सुस्त नजर आ रहा है। आलम ये है कि निगम के बकायादार योजना का लाभ लेने में उत्साह नहीं दिख रहे हैं। विधुत निगम की एकमुश्त समाधान योजना का लाभ लेने के लिए उपभोक्ताओं के पास अब महज 20 दिन बचे हैं। बिजली बकायादार उपभोक्ताओं पर विधुत निगम का करीब 300 करोड़ रुपए बकाया है।

पिछले दिनों विधुत निगम ने उपभोक्ताओं से बकाया वसूलने के लिए एकमुश्त समाधान योजना शुरू की। इसके तहत बकायेदार उपभोक्ताओं को ब्याज में पूरी छूट दी गई। योजना का उद्देश्य था कि अधिक से अधिक बकाया उपभोक्ताओं से वसूल किया जा सके। योजना के प्रचार प्रसार के लिए शिविर भी आयोजित किए गए।

एकमुश्त समाधान योजना में 25 करोड़ रुपए का बकाया वसूल किया गया है, जो तय लक्ष्य से काफी पीछे है। 31 जनवरी को यह योजना खत्म हो जाएगी। अधीक्षण अभियंता सिद्धार्थ मिश्रा ने बताया कि बकाया वसूली तेज करने के लिए सभी अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। उपभोक्ताओं को लगातार जागरूक भी किया जा रहा है।साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *