ताज़ा खबर :
prev next

चरित्र शंका होने पर पति और सास-ससुर ने दिखाई क्रूरता; महिला के स्तन, जीभ गाल काटे, प्राइवेट पार्ट में बेलन डाला

उज्जैन से सटे नागदा जिले के विद्यागर में एक वीभत्स मामला सामने आया है। एक महिला के चरित्र पर शक होने पर उसके पति, सास-ससुर और एक महिला रिश्तेदार ने क्रूरता की हद पार कर दी। इन सभी ने मिलकर महिला का स्तन, जीभ और गाल काट दिया। इस पर भी इनकी हैवानियत शांत नहीं हुई तो महिला के मुंह और प्राइवेट पार्ट में बेलन डाल दिया।

रूह कंपा देने वाले इस कृत्य की वजह से पीड़ित महिला बेहोश हो गई। इस पर उसे मरा हुआ समझकर उसे घर से बाहर फेंक दिया और मौका ए वारदात से फरार हो गए। इस घटना से भी ज्यादा दर्दनाक यह बात रही कि आस पड़ोस के लोग यह सब देखते रहे लेकिन किसी ने भी महिला को बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई।

शैतान परिजनों के फरार होने के बाद दस मिनट तक महिला सड़क पर पड़ी तड़पती रही और मदद की गुहार लगाती रही। लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा। अंतत: किसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद उसे पहले स्थानीय अस्पताल और फिर वहां से इंदौर के लिए रैफर कर दिया गया है। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। बिरलाग्राम थाना पुलिस ने पति, सास-ससुर और महिला रिश्तेदार के खिलाफ प्राणघातक हमले का प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

घटना मंगलवार 12 जनवरी की है, जब सुबह विद्यानगर की मुख्य सड़क के पास बने एक मकान से एक महिला के चीखने-चिल्लाने की काफी आवाजें आ रही थीं। इसके बाद परिवार के सदस्य उसे पीटते हुए बाहर लेकर आए। खून से लथपथ महिला को मरा हुआ समझकर उसे घर के बाहर फेंककर वे सभी फरार हो गए।

मंडी थाना पुलिस के मुताबिक महिला को पहले जनसेवा अस्पताल पहुंचाया गया था, जहां से उसे उज्जैन भेजा गया। स्थिति गंभीर होने पर महिला को इंदौर रैफर किया गया। पुलिस ने तीन अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पहले भी की थी मारपीट
महिला की शादी 15 साल पहले राजेश के साथ हुई थी। इनके दो बच्चे हैं। एक की उम्र 14 तो दूसरे की उम्र पांच साल है। राजेश पेशे से ट्रक ड्राइवर है और ज्यादातर समय घर से बाहर ही रहता है। घटना के कुछ दिनों पहले महिला अपने रिश्तेदार के साथ कहीं गई थी। सोमवार 11 जनवरी को राजेश उसे वापस लेकर आया था।

कटे हुए अंग बाहर मिले
पुलिस को शक है कि राजेश काफी समय से अपनी पत्नी को मारने की योजना बना रहा था। कुछ दिनों पहले ही राजेश एक तलवार लेकर आया था। घटना को अंजाम देने में उसने तलवार का ही उपयोग किया था। घर के अंदर पुलिस को महिला का खून और कटे हुए अंग भी मिले हैं। हालांकि फरार होने से पहले आरोपियों ने खून को साफ करने की कोशिश भी की थी।साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *