ताज़ा खबर :
prev next

गाजियाबाद,ऐसी पुलिसिंग होगी जिसकी आहट से बदमाशों की रूह कांपे-एसपी सिटी निपुण अग्रवाल

गाजियाबाद। नवनियुक्त एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि उनकी प्राथमिकता ऐसी पुलिसिंग करनी है। जिसकी आहट और मौजूदगी से ही बदमाशों की रूह कांप जाए और अपराध करने से पहले बदमाश सौ बार सोचे। वर्ष 2017 बैच के आईपीएस अधिकारी निपुण अग्रवाल ने बताया कि उनका फोकस महिलाओं व नाबालिग बच्चियों के साथ घटित होने वाले अपराधों पर अंकुश लगाना व अपराध पर नियंत्रण करना होगा।

निपुण अग्रवाल ने कहा कि उनकी प्राथमिकता में साइबर क्राइम के अलावा लूट व स्नैचिंग करने वाले बदमाशों व उनके गिरोह को जेल के सलाखों के पीछे पहुंचाना भी रहेगा। उन्होंने बताया कि कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करके आमजनों के मन में सुरक्षा का भाव सृजित करना भी उनकी प्राथमिकता के दायरे में रहेगा। बताया कि मोबाइल इन व्यवस्था को और अधिक गतिशील व त्वरित बनाया जाएगा। साइबर क्राइम पर भी नजर रहेगी।

निपुण अग्रवाल ने अपने जीवन का संक्षिप्त परिचय देते हुए बताया कि उनका जन्म लखनऊ में हुआ था और उनके दो भाई हैं। नोएडा में स्थित जेपी इंस्टिट्यूट से बीटेक करने के बाद उन्होंने सिविल सर्विस की तैयारी की। आईपीएस की ट्रेनिंग पूरी करने के बाद उनकी पहली पोस्टिंग अंडर ट्रेनिंग के रूप में वर्ष 2018 में अलीगढ़ में हुई। इसके बाद वह फेस टू में होने वाला प्रशिक्षण लेने चले गए। प्रशिक्षण पूरा होने पर इनकी पोस्टिंग अयोध्या में हुई, इसके बाद उन्हें एसपी देहात के रूप में शाहजहांपुर में तैनाती मिली।साभार-युग करवट

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *