ताज़ा खबर :
prev next

तेज रफ्तार कैब की टक्कर से आठ फुट ऊंची उछली बीएड की छात्रा, मौत

ग्रेटर नोएडा। नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार सुबह तेज रफ्तार एक कैब चालक ने शारदा विवि जा रही दो छात्राओं की स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार एक छात्रा आठ फुट उछलकर जमीन पर जा गिरी। वहीं, दूसरी छात्रा भी स्कूटी समेत जमीन पर गिरी। दोनों छात्राओं को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां स्कूटी चला रही छात्रा ने दम तोड़ दिया। ग्रामीणों का कहना है कि छात्रा ने हेलमेट लगा रखा था। जबकि दूसरी की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

रोजा जलालपुर निवासी नगेंद्र नागर ने बताया कि उनके भाई पूर्व बीडीसी राजेंद्र नागर की बेटी मंजू बिसरख निवासी सहेली नेहा के साथ स्कूटी से कॉलेज जा रही थी। दोनों जैसे ही एलजी गोलचक्कर से शारदा विवि वाले मार्ग पर पहुंचीं। नासा गोलचक्कर के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कैब ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मंजू आठ फुट उछलकर जमीन पर गिर पड़ी और नेहा भी जमीन पर गिरकर घायल हो गई। अस्पताल में उपचार के दौरान मंजू को मृत घोषित कर दिया गया। नॉलेज पार्क थाना प्रभारी वरुण पंवार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी कैब चालक को हिरासत में ले लिया है, लेकिन परिजनों की तहरीर नहीं मिल पाने के कारण अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई है।

मोबाइल पर बात कर रहा था चालक
ग्रामीणों ने बताया कि हादसे के दौरान कैब काफी तेज रफ्तार में थी और आरोपी उस दौरान मोबाइल पर बात कर रहा था। आरोपी की घोर लापरवाही के कारण हादसा हुआ है। वहीं, कैब में सवार सवारियों ने आरोपी को पकड़ लिया और सूचना पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया।
‘बिना कोचिंग लाती थी अच्छे अंक’
मंजू के चाचा नगेंद्र ने बताया कि वह एमएससी 84 फीसदी अंकों से पास करने के बाद बीएड की पढ़ाई कर रही थी। मंजू काफी होनहार थी और बिना कोचिंग के अच्छे अंकों से परीक्षा उत्तीर्ण करती थी। मंजू की लंबाई पांच फुट सात इंच थी। उसका जल्द रिश्ता भी पक्का होने वाला था। साभार  अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *