ताज़ा खबर :
prev next

बाह में मानवता शर्मशार, सास को जानवरों की तरह पीटती बहू का वीडियो वायरल

आगरा जनपद के बाह तहसील के भाऊपुरा गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला खाट पर लेटी बीमार बुजुर्ग महिला को बेहरमी से पीटती दिख रही है। दरअसल, वीडियो में हैवानियत करती दिख रही महिला वृद्धा के बेटे की बहू है और बताया जाता है कि आए दिन वो अपनी सास को प्रताड़ित करती रहती है। जानकारी करने पर पता चला कि वृद्धा के बेटे की मौत हो चुकी है।जानकारी के अनुसार अपने घर में चारपाई पर पडी बतखश्री (85) के एक पैर में पहले से पट्टी बंधी हुई है।उसकी बहू मुन्नी देवी उसे झाडू से पीट रही है।’भैया मर गऔ’ की चीख के साथ बचने के लिए सास हाथ पैर चला रही है।चीखने पर बहू डंडे से पीटने लगती है।सास की चीखें चाहर दीवारी में छटपटाहट के साथ कैद होकर रह जाती है।

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर सास के दर्द ने सबको झकझोर कर रख दिया।पुलिस ने भी वीडियो का संज्ञान लिया है।इंस्पेक्टर बाह विनोद कुमार के मुताबिक भाऊपुरा गांव में जरार चौकी की पुलिस को भेजा था।बहू मुन्नी देवी घर पर नहीं मिली है। मुन्नी देवी के पति कालीचरन का निधन पूर्व में हो गया है।सास मानसिक रूप से कमजोर है।जांच में पता चला है कि बिना बताए घर से निकल जाती है, जिसके चलते पीटा गया है।मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है।साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *