ताज़ा खबर :
prev next

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करना चाहते हैं संपर्क तो नोट कर लें फोन नंबर से लेकर एड्रेस तक

हाल ही में लोकसभा में बहस के दौरान सांसदों की मदद के लिए एक 24/7 हेल्पलाइन शुरू की गई है, लेकिन इस हेल्पलाइन पर सांसदों के कम आम लोगों के फोन कॉल्स अधिक आ रहे हैं। हेल्पलाइन पर फोन करने वालों में ज्यादातर लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नंबर मांग रहे हैं। कोई कह रहा है कि उसे मोदी से मिलना है तो कोई कह रहा है कि उसे मोदी को सुझाव देना है। यदि आप भी ऐसे लोगों में से एक हैं जो पीएम मोदी से फोन नंबर, ई-मेल आईडी या किसी अन्य तरीके से संपर्क करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। आज हम पीएम मोदी तक पहुंचने के 5 तरीके आपको बताएंगे।

PM मोदी तक अपनी बात पहुंचाने का सबसे आसान तरीका सोशल मीडिया है। ऐसे में आप मोदी के वेरिफाइड अकाउंट के जरिए उन तक अपनी बात पहुंचा सकते हैं। पीएम के सोशल मीडिया अकाउंट्स ये हैं।
www.facebook.com/narendramodi
twitter.com/narendramodi
https://plus.google.com/+NarendraModi,
https://www.youtube.com/user/narendramodi
https://www.instagram.com/narendramodi

https://www.mygov.in/home/61/discuss/ यहां आप शिकायत, बधाई और सुझाव के लिए संदेश भेज सकते हैं। यहां आप डीबेट में हिस्सा भी ले सकते हैं। इसके अलावा आप नरेंद्र मोदी एप (नमो एप) से भी पीएम से जुड़ सकते हैं।

आप ई-मेल के जरिए भी प्रधानमंत्री तक पहुंच सकते हैं। इसके लिए प्रधानमंत्री कार्यालय को आप connect@mygov.nic.in पर मेल कर सकते हैं या फिर narendramodi1234@gmail.com पर ई-मेल भेजकर अपनी बात रख सकते हैं।

अगर आप उपरोक्त बताए गए माध्यमों से पीएम से संपर्क करने में असमर्थ हैं तो आप इस पते पर उन्हें चिट्ठी भी लिख सकते हैं। वेब इनफॉर्मेशन मैनेजर, साउथ ब्लॉक, रायसीना हिल्स, नई दिल्ली, पिन 110011.

वहीं अगर आप पीएम से फोन या फैक्स के जरिए जुड़ना चाहते हैं तो इसके लिए आप 011-23015603, 11-23018939, 011-23018668 पर फोन कर सकते हैं या फिर
+91-11-23019545 या 23016857 पर फैक्स कर सकते हैं। साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *