ताज़ा खबर :
prev next

BJP नेता को शादी में बुलाया तो 100 लोगों को खिलाना होगा स्पेशल खाना: नरेश टिकैत

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर के सिसौली में मासिक पंचायत में भाकियू सुप्रीमो चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि भाजपा के प्रतिनिधियों को शादी का कार्ड न दिया जाए.

मुजफ्फरनगर. कृषि कानून बिल को लेकर पिछले 85 दिनों से गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) को और मजबूत करने के लिए पश्चिम उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में किसानों की राजधानी कहे जाने वाले सिसौली कस्बे में बुधवार को एक मासिक पंचायत का आयोजन किया गया था. इस पंचायत में खाप चौधरियों के साथ जिले के कई गांव से किसान पहुंचे. इसमें पंजाब के बड़े किसान नेता बलबीर सिंह राजजेवाल और भाकियू के प्रदेश अध्यक्ष राजबीर जादौन भी मौजूद रहे.

पंचायत में मंच से बोलते हुए भाकियू सुप्रीमो चौधरी नरेश टिकैत ने सरकार पर खुलकर निशाना साधा. नरेश टिकैत ने कहा कि भाजपा के प्रतिनिधियों को शादी का कार्ड न दिया जाए. यह आदेश है. अब से हमारा अगर कोई व्यक्ति शादी के लिए निमंत्रण देता है और वह इस निमंत्रण पर शादी में पहुंचता है, तो कार्ड देने वाले पर 100 लोगों को स्पेशल खाना देने का दंड रखा जाएगा.

किसान आंदोलन से भाजपा में खलबली: नरेश टिकैत
नरेश टिकैत ने कहा कि किसान आंदोलन से भाजपा में इस समय खूब खलबली मची हुई है. अगर इसमें कुछ शुरुआत हुई तो 100 एमपी भाजपा के एक साथ टूट कर आएंगे. बातों-बातों में उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि बलिदान जत्था भी तैयार रखो. बलिदान देने का भी टाइम आएगा. चौधरी नरेश टिकैत ने बाद में गृह मंत्री अमित शाह पर भी तंज कसते हुए कहा कि बड़ी-बड़ी जनसभाओं में जोर लगाकर अमित शाह जय श्रीराम के नारे लगा रहे बंगाल में. उन्हें यह नहीं पता की हम रामचंद्र जी के असली वंशज हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!