ताज़ा खबर :
prev next

अब मिलेगा एंटरटेनमेंट का ओवरडोज, 3 दिन में सामने आई 11 फिल्मों की रिलीज डेट

Bollywood Release Date: कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते सिनेमाघरों को 11 महीनों लंबा वनवास झेलना पड़ा. 2020 में ज्यादातर समय सिनेमाघरों के बंद रहने के बाद अब बॉलीवुड भी साल 2021 को दर्शकों के लिए बेहतर बनाने की तैयारी में जुट गया है. इस साल कई बड़ी फिल्मों को सिनेमाघर में रिलीज करने का प्लान बनाया गया है, जो सिनेमा के दीवानों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. पिछले तीन दिनों में 11 फिल्मों के रिलीज डेट सामने आई है. आइये बताएं कौन सी हैं वो फिल्में जो आपको जल्द ही देखने को मिलेंगी.

‘पृथ्वीराज’

‘पृथ्वीराज’ 5 नवंबर 2021 को रिलीज हो रही है. फिल्म में अक्षय कुमार, सोनू सूद, संजय दत्त, मानुषी छिल्लर दिखाई देने वाले हैं. यह मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म भी होगी. इसे चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है.

‘अतरंगी रे’

2021 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अतरंगी रे’ को 6 अगस्त को रिलीज किया जाएगा है. फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. इसे आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है.

‘शेरशाह’

‘शेरशाह’ 2 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी लीड में दिखेंगा. फिल्म को विष्णुवर्धन ने डायरेक्ट किया है. इसे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज किया जाएगा.

‘शमशेरा’

‘शमशेरा’ 25 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म में रणबीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त जैसे दमदार कलाकार नजर आने वाले हैं. इसे करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. इसे यशराज फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा.

‘झुंड’

‘झुंड’ को रिलीज करने की डेट 18 जून तय की गई है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की खास भूमिका देखने को मिलेगी. इसे नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया है. फिल्म टी-सीरीज बैनर के तले रिलीज होगी.

‘बेल बॉटम’

‘बेल बॉटम’ फिल्म 28 मई, 2021 को रिलीज हो रही है. फिल्म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी जैसे कमाल के एक्टर नजर आने वाले हैं. फिल्म को रंजीत तिवारी ने डायरेक्टर किया है. फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट बैनर के तले रिलीज होगी.

‘बंटी और बबली 2’

‘बंटी और बबली 2’ फिल्म 25 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवानी जैसे कलाकार दिखने वाले हैं. फिल्म को वरुण एम. शर्मा ने डायरेक्टर किया है. इस फिल्म को यशराज फिल्म्स बैनर के तले रिलीज किया जाएगा.

संदीप और पिंकी फरार

‘संदीप और पिंकी फरार’ फिल्म को 19 मार्च को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी. फिल्म को दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्टर किया है. इसे यशराज फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा.

राधे

राधे सलमान खान की अगली रिलीज है जिसमें उनके साथ दिशा पटानी दिखाई देंगी और प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित की जा रही है. राधे 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. राधे ‘वांटेड’ में सलमान के किरदार का भी नाम है और यह प्रशंसकों द्वारा और साथ ही अभिनेता द्वारा सबसे प्रिय चरित्र में से एक है. यह फिल्म ईद 2020 के अवसर पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण स्थगित हो गई. अब इस फिल्म को ईद 2021 में रिलीज किया जाएगा.

83

83 साल 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत की कहानी है. रणवीर सिंह ने अभिनेता के रूप में कपिल देव और कबीर खान ने निर्देशक की भूमिका निभाई है. फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. फिल्म को 2020 में रिलीज करने के लिए तैयार किया गया था, लेकिन महामारी के कारण इसे 2021 में मूव कर दिया गया. इसकी तारीख की घोषणा की जा चुकी है. यह फिल्म 4 जून को रिलीज होगी.साभार-जी उत्तर प्रदेश उत्तराखंड

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *