ताज़ा खबर :
prev next

वर्दी के नीचे 3 नई शर्ट पहनकर भाग रहा था सिपाही, मॉल के स्टाफ ने की पिटाई

सिपाही ने अपनी गलती मानते हुए शर्ट की कीमत का भुगतान कर दिया था. हालांकि, पुलिस कमिश्नर सिपाही की इस करतूत से खासे नाराज हैं.

लखनऊ: हुसैनगंज के वी मार्ट शॉपिंग मॉल में सिपाही आदेश कुमार की करतूत ने खाकी को बदनाम कर दिया. सिपाही ने ट्रायल रूम में वर्दी के नीचे तीन शर्ट पहनी और भागने की कोशिश करने लगा. हालांकि, बाहर निकलते वक्त गेट पर लगे मेटल डिटेक्टर पर शर्ट के बारकोड से अलार्म बजने के चलते सिपाही को पकड़ लिया गया. तलाशी लेने पर वर्दी के नीचे तीन शर्टें मिलीं तो मॉल के स्टाफ का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने सिपाही की जमकर पिटाई करने के साथ ही वीडियो बना लिया.

गुरुवार शाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया. पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने सिपाही को निलंबित करके जांच के आदेश दिए हैं. इसके अलावा सिपाही को पीटने वाले लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश भी दिए गए हैं.

वीडियो वायरल होने से हड़कम्प मच गया

यह घटना 21 फरवरी की बताई जा रही है. गोमतीनगर विस्तार थाना में तैनात सिपाही आदेश कुमार हुसैनगंज स्थित वी मार्ट शॉपिंग मॉल गया था. उसने ट्रायल रूम में तीन शर्टें एक के ऊपर एक पहनीं और उनके ऊपर वर्दी पहनकर बाहर निकलने लगा. चूंकि, हर शर्ट में बारकोड लगा हुआ था इसलिए मॉल से बाहर निकलते ही मेटल डिटेक्टर ने अलार्म बजा दिया. मॉल की सिक्योरिटी ने सिपाही को पकड़कर उसकी तलाशी ली तो वर्दी के अंदर तीन नई शर्ट पहनी हुई मिल गईं. मौके पर लोगों की भीड़ लग गई और मॉल प्रबंधन के लोगों ने सिपाही को घेर लिया. सिपाही की वर्दी उतरवा कर उसकी पिटाई करते हुए वीडियो बना लिया.

गुरुवार शाम सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से हड़कम्प मच गया. डीसीपी सेंट्रल चिरंजीव नाथ सिन्हा और एसीपी हजरतगंज राघवेंद्र मिश्रा ने मामले की जांच की तो पूरी कहानी सामने आई. हालांकि, सिपाही ने अपनी गलती मानते हुए शर्ट की कीमत का भुगतान कर दिया था. मॉल संचालक ने भी भुगतान होने की बात कही. उन्होंने कहा कि सिपाही ने सभी शर्ट की कीमत दे दी थी इसलिए उन्होंने कोई शिकायत नहीं की. हालांकि, पुलिस कमिश्नर सिपाही की इस करतूत से खासे नाराज हैं. महकमे को छवि धूमिल करने वाली इस करतूत पर उन्होंने सिपाही को निलंबित कर दिया है. मामले की विभागीय जांच भी की जा रही है.साभार-एबीपी न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *