ताज़ा खबर :
prev next

LPG Gas Cylinder: गैस सिलेंडर पर 700 रु का डिस्काउंट पाने का आज है आखिरी मौका, फटाफट करें ये काम

LPG Gas Cylinder: एलपीजी गैस सिलेंडर पर मिलने वाले ऑफर का आखिरी मौका है. इस तरीके से आप अपना सिलेंडर बुक कर 700 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं.

नई दिल्ली. तेल कंपनियों ने घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में एक बार फिर से बढ़ोत्तरी कर दी है. जिसके बाद बिना सब्सिडी वाले 14.2 किलोग्राम के एलपीजी सिलेंडर (Gas Cylinder Price) की कीमत 769 रुपये से बढ़कर 794 रुपये हो गई है. बता दें कि इस महीने गैस सिलेंडर की कीमतों में यह तीसरी बार बढ़ोतरी की गई है. लेकिन इस ऑफर के तहत आप इस महंगे सिलेंडर को मात्र 94 रुपये में खरीद सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कैसे उठाएं इस ऑफर का लाभ…

आप पेटीएम Paytm से अपना एलपीजी सिलेंडर (LPG cylinder) बुक कर 700 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं. देश के अधिकांश भागों में जहां एलपीजी सिलेंडर सब्सिडी के बाद 769 से 794 रुपये के बीच है, ऐसे में पेटीएम के खास कैशबैक का फायदा उठाकर आप इसे मात्र 94 रुपये में खरीद सकते हैं.

जानिए कैसे उठाएं ऑफर का लाभ…

Step 1: अगर आपके फोन में Paytm App नहीं है तो पहले डाउनलोड करें.
Step 2: अब अपने फोन पर पेटीएम ऐप खोलें.

Step 3: उसके बाद ‘recharge and pay bills’ पर जाएं.

Step 4: अब ‘book a cylinder’ (बुक ए सिलेंडर) ऑप्शन खोलें.

Step 5: भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें.

Step 6: रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपने LPG ID दर्ज करें.

Step 7: इसके बाद आपको पेमेंट ऑप्शन दिखेगा.

Step 8: अब पेमेंट करने से पहले ऑफर पर ‘FIRSTLPG’ प्रोमो कोड डालें.

28 फरवरी 2021 तक वैलिड है ऑफर
700 रुपये तक का यह कैशबैक पेटीएम ऐप के माध्यम से पहली बार एलपीजी गैस सिलेंडर बुक करवाने वाले ग्राहक ही पा सकते हैं. ग्राहक Paytm LPG Cylinder Booking Cashback Offer का लाभ 28 फरवरी 2021 तक ही ले सकते हैं. इस ऑफर के लिए पेटीएम ने कई गैस कंपनियों से करार किया है.साभार-न्यूज़18

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *