ताज़ा खबर :
prev next

Bollywood Celeb IT Raid: Taapsee Pannu और Anurag Kashyap सहित कई दिग्गजों के घर इनकम टैक्स का छापा

Income Tax Raid on Bollywood Stars: मुम्बई में अभिनेत्री तापसी पन्नू, फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और विकास बहल के घर पर IT के छापे पड़े हैं. इनके अलावा कई और दिग्गजों के घर पर छापे पड़े हैं. रिपोर्टस के मुताबिक टैक्स चोरी के मामले में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा है.

Bollywood Celeb IT Raid: मुम्बई में अभिनेत्री तापसी पन्नू, फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और विकास बहल के घर पर IT के छापे पड़े हैं. इनके अलावा Madhu Mantena सहित कई और दिग्गजों के घर पर छापे पड़े हैं. रिपोर्टस के मुताबिक टैक्स चोरी के मामले में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा है.

ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि विकास बहल, अनुराग कश्यप और मधु मेंटेना के घर पर ये छापेमारी फैंटम फिल्मस में टैक्स चोरी को लेकर हुई है. ये तीनों इस प्रोडक्शन हाउस के फाउंडर हैं वहीं अनुराग कश्यप इसके मालिक हैं.

आपको बता दें कि टैक्स चोरी को लेकर मुंबई और पुणे में 22 जगहों पर इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है.

Phantom Films के बारे में

फैंटम फिल्मस एक प्राइवेट एंटरटेनमेंट कंपनी है जिसकी स्थापना 2010 में हुई. इस कंपनी के फाउंडर अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मेंटेना हैं. ये कंपनी फिल्म प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन का काम करती है. अनुराग कश्यप इस कंपनी के मालिक हैं. मार्च 2015 में रिलायंस एंटरटेनमेंट ने इसमें 50 फीसदी हिस्सेदारी खरीद ली. 2018 में विकास बहल को इस कंपनी से निकाल दिया गया. उनके ऊपर sexual assault का आरोप था. उसके बाद ये प्रोडक्शन हाउस बंद हो गया. सबने घोषणा की कि ये सारे फिल्ममेकर्स अपनी फिल्में अब अलग-अलग बनाएंगे.

अनुराग कश्यप इन दिनों फिल्म दोबारा (DoBaaraa) की शूटिंग कर रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिए कुछ दिनों पहले उन्होंने ये जानकारी दी थी.

तापसी के घर भी पड़ा छापा

तापसी पन्नू फिल्म पिंक जैसी कई हिट फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. उनके घर पर छापेमारी किस वजह से हुई है, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. काम की बात करें तो तापसी पन्नू 2020 में अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ में नज़र आईं थीं. इस साल फरवरी में उनकी फिल्म लूप लपेटा (Looop Lapeta) की घोषणा हुई. इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है.

इसके अलावा तापसी अनुराग कश्यप की थ्रिलर फिल्म दोबारा (Dobaaraa) में नज़र आने वाली हैं. इसी साल जनवरी में तापसी ने स्पोर्ट्स ड्रामा Rashmi Rocket की शूटिंग खत्म की है. तापसी के बाद मिस्ट्री फिल्म हसीन दिलरुबा (Haseen Dillruba) भी है. Shabaash Mitthu की फिल्म में भी वो क्रिकेटर मिताली राज की भूमिका में दिखेंगी. कुछ दिनों पहले ही रॉय कपूर फिल्म्स ने ऐलान किया कि उनकी फिल्म Woh Ladki Hai Kahaan में भी तापसी पन्नू लीड भूमिका में दिखेंगी.

तापसी पन्नू फिल्मों में काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. वहीं अनुराग कश्यप भी काफी एक्टिव हैं और अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं. तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप दोनों ही सरकार के काम को लेकर आलोचनात्मक राय रखते हैं.साभार-एबीपी न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *