ताज़ा खबर :
prev next

अहमदाबाद की आयशा के लिए छलका ओवैसी का दर्द, कहा- बीवी पर ज़ुल्म करना मर्दानगी नहीं

ओवैसी ने कहा,”बीवी पर ज़ुल्म करना मर्दानगी नहीं है, बीवी को मारना मर्दानगी नहीं है, बीवी से पैसों की मांग करना मर्दानगी नहीं है.

नई दिल्ली: पिछले दिनों गुजरात की बेटी आयशा दहेज की भेंट चढ़ गई. आयशा ने अपने पति से परेशान आकर साबरमती में कूदकर जान दे दी. आयशा ने नदी में कूदने से पहले अपने मां-बाप के लिए एक वीडियो मैसेज भी दिया था. जो दुनिया भर में वायरल हुआ. इस वीडियो के बाद से इस मामले पर बड़ी-बड़ी हस्तियों के बयान आ रहे हैं. इसी कड़ी में AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भी बड़ा बयान दिया है.

“दहेज की लानत को खत्म करो”
असदुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा को खिताब करते हुए कहा,”अहमदाबाद में जो मुसलमान बच्ची का दर्दनाक वीडियो आया है. जिसने खुदकुशी करली. मैं आप तमाम से अपील कर रहा हूं, चाहे आप किसी भी मज़हब के हों, इस दहेज की लानत को खत्म करो.”

“बीवी को मारना, पैसे मांगना मर्दानगी नही”
ओवैसी ने आगे कहा,”बीवी पर ज़ुल्म करना मर्दानगी नहीं है, बीवी को मारना मर्दानगी नहीं है, बीवी से पैसों की मांग करना मर्दानगी नहीं है.” इस तरह की हरकत करने वाले लोगों को कहा,” अगर तुम इस तरह की मांग करते हैं तो आप मर्द कहलाने के लायक नहीं हो.”

आयशा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा,”उस मासूम बच्ची पर जुल्म किया गया. वो तंग आ गई जिसकी वजह से उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया. शर्म आनी चाहिए उन घर वालों को जिन्होंने हमारी इस बेटी को मजबूर किया.” ओवैसी ने कहा कि मैं तो अल्लाह से दुआ करूंगा कि अल्लाह तुम लोगों को गारत करे.

“दुनिया को धोखा दे सकते हो लेकिन अल्लाह को नहीं”
ओवैसी ने गुस्से भरे लहजे में कहा,”कैसे मर्द हो तुम? कितनी बच्चियों को मारोगे? क्या तुममें इंसानियन मर चुकी है?” उन्होंने बीवियों को मारने, पीटने और उन पर जुल्म करने वालों को नसीहत करते हुए कहा कि तुम दुनिया को धोखा दे सकते हो लेकिन अल्लाह को नहीं. साभार-जी सलाम

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *