ताज़ा खबर :
prev next

हरदोई: बेटी को आपत्तिजनक स्थिति में देख पिता ने गंडासे से काटी अपनी बेटी की गर्दन, कटी गर्दन लेकर पहुंचा थाने

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपनी 18 साल की बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद वह खुद ही बेटी का कटा हुआ सिर लेकर महिला थाने पहुंच गया। उसने पुलिसवालों से कहा कि मैंने इसे काट डाला। इस दौरान उसके चेहरे पर कोई शिकन भी नहीं थी। बताया जा रहा है कि पिता ने बेटी को एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

इस घटना में एक पिता का अपराध तो जघन्य है ही, लेकिन जांच के दौरान पुलिस का अमानवीय चेहरा भी देखने को मिला। एक पुलिसकर्मी ने मृत लड़की के कटे हुए सिर को बालों से पकड़कर उठाया। उसने इसे किसी कपड़े से ढंकना तक मुनासिब नहीं समझा। इस पुलिसकर्मी की संवेदनहीन हरकत का फोटो भी वायरल हुआ है।

फोटो हरदोई की है। पुलिसकर्मी ने मृत लड़की के कटे हुए सिर को ढकने के लिए कपड़ा तक नहीं लिया, बाल पकड़कर सिर ले जाता पुलिसकर्मी।

दो दिन से बेटी की हत्या की फिराक में था पिता
जानकारी के मुताबिक, आरोपी हरदोई के मंझिला थाना क्षेत्र में पांडेतारा गांव का रहने वाला है। उसका नाम सर्वेश है। सर्वेश ने 2 दिन पहले बेटी को गांव के ही आदेश नाम के लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उस वक्त तो वह शांत रहा, लेकिन गुरुवार को जब उसकी पत्नी खेत पर गई थी, तो बेटी को घर में अकेले पाकर सर्वेश ने धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। इसके बाद वह सिर लेकर थाने पहुंच गया।

पुलिसवाले भी वारदात के बारे में सुनकर हैरान रह गए
सर्वेश ने पुलिसवालों से कहा, ‘साहब मैंने अपनी बेटी का गला काट डाला।’ उसकी यह बात सुनकर पुलिसवाले भी हैरान रह गए। थाने की पुलिस फोर्स आरोपी को लेकर घटना स्थल पर पहुंची। मौके पर लड़की का खून से लथपथ धड़ पड़ा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया।साभार-दैनिक भास्कर

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziaba

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *