ताज़ा खबर :
prev next

प्रभास की आने वाली धमाकेदार फिल्म आदिपुरुष में कौन बनेगी सीता, नाम सुन फैंस हैरान

हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म में प्रभास prabhas की आदिपुरुष aadipurush भी शामिल है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग shooting शुरू नहीं हुई है। लेकिन इस करोड़ों की लागत में बनने वाली ये फिल्म film अपनी कास्टिंग casting को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म की शूटिंग की प्लानिंग मुंबई में की जा रही है। अजय देवगन ajay devgan की तानाजी फेम के निर्देशक ओम राउत अपनी इस फिल्म का निर्माण शुरू करने से पहले कास्टिंग को लेकर किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

प्रभास निभायेंगे श्रीराम shri ram की भूमिका तो सैफ अली खान बनेंगे रावण। लक्ष्मण lakshman की भूमिका के लिए सोनू की टीटू की स्वीटी फेम अभिनेता सनी सिंह sunny singh की कास्टिंग भी तय कर ली गई है। अभी तक जिसका इंतजार सबसे अधिक हो रहा है वो है सीता का।

आखिर सीता की भूमिका पर किस एक्ट्रेस ने अपनी बाजी मारते हुए कई बड़े नामों का पत्ता साफ कर दिया है। इसके लिए अनुष्का शेट्टी का भी नाम चर्चा में था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साउथ की इस एक्ट्रेस के हाथ लगा सीता seeta बनने का खिताब।

कीर्ति सुरेश बनेंगी सीता

रिपोर्ट्स अनुसार प्रभास की सीता बनने के लिए कीर्ति सुरेश keerti suresh को फाइनल किया है। फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन इसे लगभग तय माना जा रहा है।

कीर्ति सुरेश ने दक्षिण भारत की फिल्मों में काफी नाम कमाया है। मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों पर भी कीर्ति की पकड़ है। फिल्म महानती के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। उन्होंने इस फिल्म में उन्होंने गुजरे जमाने की एक्ट्रेस सावित्री की भूमिका निभाई थी।

रामायण नहीं होगी केवल राम का एक हिस्सा

ओम राउत ने इंटरव्यू में ये बता दिया है कि फिल्म में राम के जीवन का एक पार्ट दिखाया गया है। ये पूरी तरह से रामायण नहीं होगी। फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है। स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का लाभ भी मिल को मिलेगा।फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ के बीच रहने की उम्मीद है। आदिपुरुष3डी फॉर्मेट पर बन रही है। ये फिल्म पांच भाषाओं- हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। भारी भरकम बजट पर बन रही इस फिल्म का फैंस इंतजार कर रहे हैं।साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziaba

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *