ताज़ा खबर :
prev next

सुशांत सिंह ड्रग्स केस की चार्जशीट में दर्ज आरोपी नशे की सप्लाई और अवैध फाइनेंसिंग से सीधे तौर पर जुड़े; सारा-श्रद्धा का नाम शामिल, दीपिका का नहीं

शुक्रवार को NCB ने बॉलीवुड ड्रग्स केस में कोर्ट में 12000 पन्नों की चार्जशीट फाइल कर दी है। कोर्ट के सूत्रों ने बताया कि NCB ने 33 लोगों के खिलाफ चार्जशीट फाइल की है। ये सभी सुशांत को ड्रग्स की सप्लाई और प्रोक्योरमेंट के साथ-साथ इल्लिसिट फाइनेंसिंग से सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं।

इन 33 लोगों में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, ड्रग पेडलर करमजीत, आजम, अनुज केसवानी, डुऐन फर्नांडिस और अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड भी है। अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई के यहां से चरस मिली थी। वह भी चार्जशीट में दायरे में है। रिया और शौविक पर NDPS एक्ट के सेक्शन 27A और 29 के तहत चार्ज लगे हैं। इसका मतलब है कि उन पर ड्रग्स के प्रोक्योरमेंट, इल्लिसिट फाइनेंसिंग और ट्रैफिकिंग के चार्ज हैं।

शुक्रवार को जो चार्जशीट कोर्ट में दायर की गई है उसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम नहीं है क्योंकि, दीपिका का मामला NCB के केस नंबर 15 से जुड़ा हुआ है। आज जो चार्जशीट दायर हुई है, वह NCB के केस नंबर 32 की है। इसमें भारती सिंह, साराअली खान और श्रद्धा कपूर के नाम चार्जशीट में हैं।

केस का सुशांत की मौत से कोई कनेक्शन नहीं
सूत्रों ने बताया कि इस चार्जशीट का सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कोई लेना देना नहीं है। यह मामला ड्रग्स सिंडिकेट की जांच का है। देश और विदेश में फैले ये सिंडिकेट ड्रग्स की सप्लाई, प्रोक्योरमेंट और लेन-देन समते ड्रग्स की अवैध खरीद-फरोख्त में शामिल हैं। ड्रग्स के बड़े सप्लायर करमजीत, आजम, अनुज केसवानी, अर्जुन रामपाल की बहन को मिलाकर 35 लाख कैश, मर्सिडीज कार, 7 किलो ड्रग्स मिले हैं। यह भी सामने आया है कि रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, क्षितिज प्रसाद और अंकुश अरनेजा ड्रग्स के प्रोक्योरमेंट और अवैध फाइनेंसिंग में शामिल रहे हैं।

5 फरार लोगों में एक्ट्रेस सपना पब्बी और 4 ड्रग्स पेडलर्स
इस केस में जो 5 लोग फरार हैं, उनमें फिल्म अभिनेत्री सपना पब्बी और कुछ ड्रग पेडलर्स हैं। हालांकि, तकनीकी तौर पर यह लोग फरार नहीं कहे जाएंगे, लेकिन इन्होंने जांच में सहयोग नहीं किया है।

फिलहाल जांच बंद नहीं, सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी फाइल होगी
चार्जशीट दाखिल होने के बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ड्रग्स केस की जांच पूरी हो गई है। लेकिन, NCB से जुड़े लोगों के मुताबिक अभी जांच पूरी नहीं हुई है। केस अभी ओपन है। इसमें कुछ और पहलुओं पर जांच की जाएगी। बाद में सप्लीमेंट्री चार्ज भी दायर की जाएगी। बॉलीवुड के और भी सेलिब्रिटी इसके दायरे में आ सकते हैं।साभार-दैनिक भास्कर

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziaba

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *