मुजफ्फरनगर में भैंसा-बुग्‍गी लेकर सड़क पर निकलीं डीएम सेल्‍वा कुमारी जे, बोलीं- बरसों की तमन्‍ना हुई पूरी

मुजफ्फरनगर की डीएम सेल्‍वा कुमारी जे. रविवार को एक अलग ही मूड में दिखाईं दीं। वे फुर्सत के पलों में भैंसा-बुग्‍गी लेकर सड़क पर निकल आईं। बुग्‍गी पर एक तरफ उनकी छोटी सी बेटी बैठीं हुईं थीं तो दूसरी तरफ जिलाधिकारी खुद बैठकर भैंसा बुग्‍गी की कमान संभाल रहीं थी।

एक तरफ जहां किसान महापंचायत को लेकर पश्चिमी में राजनीतिक हवाएं तेज हो रहीं हैं वहीं मुजफ्फरनगर में डीएम का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। मुजफ्फरनगर की डीएम सेल्‍वा कुमारी जे एक बार फिर चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल मुजफ्फरनगर की डीएम सेल्‍वा कुमारी जे. रविवार को एक अलग ही मूड में दिखाईं दीं। वे अपनी बेटी के साथ छुट्टी के दिन फुर्सत के पलों में भैंसा-बुग्‍गी लेकर सड़क पर निकल आईं। बुग्‍गी पर एक तरफ उनकी छोटी सी बेटी बैठीं हुईं थीं, तो दूसरी तरफ जिलाधिकारी खुद बैठकर भैंसा बुग्‍गी की कमान संभाल रहीं थी।

लोगों की खुली रह गईं आंखे

पहले तो उन्‍होंने अपने आवास में ही काफी देर तक भैंस- बुग्‍गी की सवारी की। लेकिन थोड़ी ही देर में वे सड़क पर निकल आईं और काफी देर तक भैंसा-बुग्‍गी चलाती रहीं। लोगों ने जब यह नजारा देखा तो उनकी आंखे खुली रह गईं। लोग डीएम के इस अनोखे अंदाज को देखकर काफी खुश नजर आ रहे थे। हालाकि उनके साथ उनकी सुरक्षा में कुछ पुलिस कर्मी और अधिकारी भी साथ में रहे।

https://twitter.com/jselvakumari/status/1368492160257912832?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1368492160257912832%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jagran.com%2Futtar-pradesh%2Fmeerut-city-dm-selva-kumari-j-went-out-on-road-carrying-a-buffalo-buggy-in-muzaffarnagar-said-my-wish-for-years-complete-21439952.html

बरसो की तमन्‍ना हुई पूरी

डीएम सेल्‍वा कुमारी जे. ने इस पल को ट्वीटर पर साझा करते हुए लिखा कि काफी सालों से सोच रही थी कि भैंसा- बुग्‍गी की सवारी करूंगी। खासकर जबसे मेरा पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश मे तबादला हुआ था। लेकिन संभव नहीं हो पा रहा था। कहा कि भैंसा- बुग्‍गी की सवारी करके बड़ा ही आंनंद आया। मेरी बरसो पुरानी तमन्‍ना पूरी हो गई।

लोगों ने की तारीफ

इनके इस अंदाज को देखकर लोग इनकी तारीफ करने लगे। ट्वीटर पर तो जैसे कंमेंट की बाढ़ सी आग गई हो। लोग इनके इस अंदाज से काफी प्रभावित हुए हैं और जिलाधिकारी की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ युजरों ने कंमेंट बाक्‍स में भैंसे बुग्‍गी के साथ अपनी भी फोटो शेयर करने लगे हैं। साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Discussion about this post

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

error: Content is protected !!
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?