ताज़ा खबर :
prev next

डबल मर्डर से हड़कंप, सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर किया प्रेमिका और मां का कत्ल, आरोपी फरार

आगरा में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात के बाद हड़कंप मच गया है. सिरफिरे शख्स ने अपनी प्रेमिका और उसकी मां को मौत के घाट उतार दिया.

आगरा. थाना बाह इलाके के कस्बा जरार में बीती रात डबल मर्डर से हड़कंप मच गया. एक सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर अपनी प्रेमिका और उसकी मां को मौत के घाट उतार दिया. सिरफिरे ने दोनों पर चाकू से कई वार किए थे. इस दौरान आरोपी ने प्रेमिका की भाभी पर भी हमला कर दिया. भाभी गंभीर रूप से घायल हो गई. चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण घर की तरफ आने लगे, तभी आरोपी फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल भाभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

मृतकों शारदा देवी (50) और उनकी बेटी कामिनी (19) शामिल है. कस्बा जरार निवासी शारदा अपनी बेटी के साथ घर में सोई हुई थी. शारदा का छोटा बेटा मनीष अपने चाचा गणेश के घर सोया हुआ था. परिजनों के मुताबिक, देर रात गांव का ही निवासी गोविंद पुत्र रामनरेश धारदार हथियार चाकू लेकर घर में किसी तरह प्रवेश कर गया. गोविंद ने घर में सो रही शारदा देवी और उनकी बेटी पर चाकू से चेहरे व गर्दन पर कई वार कर उन्हें मौत की नींद सुला दिया. इसी दौरान चीख-पुकार सुनकर बड़े बेटे राहुल की पत्नी विमलेश भी जाग गई.

विमलेश ने देखा कि सास और ननद मृत अवस्था में पड़ी थी. पहचान होते देख आरोपी गोविंद ने विमलेश पर भी चाकू से हमला बोल दिया. घर में चीख-पुकार सुनकर अन्य ग्रामीणों को इकट्ठा होता देख आरोपी मौके से फरार हो गया. मां-बेटी की डबल हत्या से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. तत्काल ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल विमलेश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार जारी है.

मौके पर पहुंचे आला अधिकारी
डबल मर्डर की सूचना पाकर तत्काल मौके पर एडीजी/आईजी आगरा रेंज ए. सतीश गणेश, एसएसपी आगरा बबलू कुमार, एसपी पूर्वी अशोक वेंकट समेत पुलिस फोर्स पहुंची. पुलिस अधिकारियों ने घटना की जानकारी लेकर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच कर सबूत इकट्ठे किए. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम का गठन किया है.

पांच टीमों का गठन
सूत्रों की मानें तो आरोपी प्रेमी युवक के युवती से प्रेम संबंध थे. प्रेमी युवक और उसकी प्रेमिका को लेकर दोनों परिवारों के बीच झगड़ा भी हुआ थआ. तब मामला रफा-दफा भी हो गया था. दो हफ्ते पहले ही कामिनी की सगाई हुई थी. बताया जा रहा है कि इसी बात से नाराज हो कर गोविंद ने ये खूनी खेल रचा. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी गोविंद को पकड़ने के लिए 5 टीमों का गठन कर दिया गया है.साभार-एबीपी न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *